undefined

यूपी गेट बंद होने के बाद दिल्ली आने-जाने वालों के लिए एडवाइजरी जारी

आनंद विहार से सीमापुरी की ओर जाने वाली रोड पर ट्रैफिक अधिक हो गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों की सुविधा को देखते हुए अलर्ट भी जारी कर दिया है, जिससे लोग इस रास्ते से बचकर जाएं।

यूपी गेट बंद होने के बाद दिल्ली आने-जाने वालों के लिए एडवाइजरी जारी
X

गाजियाबाद। नए कृषि कानूनों के विरोध में गाजीपुर बाॅर्डर पर यूपी गेट को पूरी तरह बंद किए जाने से शुक्रवार को गाजियाबाद और मेरठ की ओर से दिल्ली आने-जाने वालों को दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करना पड रहा है। इसके चलते वैकल्पिक मार्गों पर जाम के हालात हैं। मोदीनगर में मोदीनगर मिल के सामने किसानों ने भैंसा गाड़ी लगाकर जाम कर दिया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गाजीपुर बाॅर्डर बंद करने की जानकारी आम लोगों को दी है, जिससे वे वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग कर सकें।

यूपी गेट पूरी तरह बंद होने से दिल्ली की ओर आने-जाने वाले दूसरे रास्तों पर भी ट्रैफिक बढ़ रहा है। इस वजह से खोड़ा पुश्घ्ता से लेकर गौड़ चैक और इंदिरापुरम तक वाहनों का दबाव बढ़ना सुबह से शुरू हो गया। दूसरी ओर आनंद विहार से सीमापुरी की ओर जाने वाली रोड पर ट्रैफिक अधिक हो गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों की सुविधा को देखते हुए अलर्ट भी जारी कर दिया है, जिससे लोग इस रास्ते से बचकर जाएं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने देर रात में यूपी गेट पहुंचकर किसानों के साथ भारत बंद को सफल बनाने के लिए चर्चा की थी। इसके बाद सुबह किसानों ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर दिल्ली से गाजियाबाद आने वाली लेन को बंद कर दिया। मोदीनगर में मिल के पास ट्रैक्टर-ट्राॅली और भैंसा बुग्गी लेकर किसानों ने रोड पर जाम लगा दिया है। बंद के दौरान फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस, स्कूल गाड़ी, खाने-पीने के सामान की गाड़ी समेत अन्य आवश्यक वस्तुओं के वाहनों को कहीं भी नहीं रोका जा रहा है। इसके लिए जगह-जगह किसान वोलेंटियर भी तैनात कर दिए गए हैं।

Next Story