undefined

समाजसेवी लखमेन्द्र खुराना ने राज्यपाल सीपी राधा कृष्ण को बुद्ध प्रतिमा भेंटकर किया सम्मानित

दो साल पहले लखमेन्द्र खुराना सामाजिक सेवाओं के प्रति अपने समर्पण के लिए राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित हो चुके हैं।

समाजसेवी लखमेन्द्र खुराना ने राज्यपाल सीपी राधा कृष्ण को बुद्ध प्रतिमा भेंटकर किया सम्मानित
X

मुजफ्फरनगर। समाजसेवी एवं उद्योगपति लखमेन्द्र खुराना द्वारा मुंबई में आयोजित हुए अवार्ड समारोह के दौरान मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के राज्यपाल सीपी राधा कृष्ण को भगवान बु( की प्रतिमा भेंट करते हुए उनको सम्मानित किया। दो साल पहले लखमेन्द्र खुराना सामाजिक सेवाओं के प्रति अपने समर्पण के लिए राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित हो चुके हैं।


सोमवार को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन ऑडिटोरियम में भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ मुख्य अतिथि राज्यपाल सीपी राधा कृष्ण द्वारा किया गया। इस मौके पर उद्योग पति एवं समाजसेवी लखमेन्द्र खुराना के द्वारा महाराष्ट्र के राज्यपाल सीपी राधा कृष्ण को भगवान बु( की प्रतिमा भेंट की गई। इस महत्वपूर्ण समारोह में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। समारोह ने सामाजिक न्याय, समता और समानता के महत्व को उजागर किया, जो डा. अंबेडकर के विचारों के प्रति सम्मान प्रकट करने का प्रतीक था।

बता दें कि उद्यमी एवं समाजसेवी लखमेंद्र खुराना को साल 2023 में मुंबई में आयोजित विशेष समारोह में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा समाज के प्रति उनकी सेवाओं और इस्कॉन प्रचार समिति के सहयोगी के रूप में धर्म का प्रचार प्रसार करने के प्रति उनके समर्पण तथा कार्यों को देखते हुए भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर अवार्ड प्रदान करते हुए सम्मानित किया था।

Next Story