undefined

आईपीएल पर सट्टा लगाते 4 सटोरी गिरफ्तार

एकता विहार में चल रहा था आईपीएल मैचों पर सट्टा लगवाने का गोरखधंधा

आईपीएल पर सट्टा लगाते 4 सटोरी गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगाने के गोरखधंधे का भंडाफोड़ करते हुए 4 सटोरियों को नकदी और अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली पुलिस ने आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मंगलवार को आईपीएल पर सट्टे का खुलासा कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा सोमवार की रात्रि में पुलिस को सूचना मिली थी कि क्षेत्र में आईपीएस मैचों पर सट्टा खिलाने का काम एक घर से किया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा कोतवाली क्षेंत्र के संगम होटल वाली गली मौहल्ला एकता विहार में अभियुक्त मोहित के घर छापा मारा। यहां से आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाने का बड़ा कारोबार किया जा रहा था। पुलिस ने यहां पर इस अवैध कारोबार में संलिप्त रहने वाले 04 सटोरी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

इनमें गौरव कुमार पुत्र सन्तलाल निवासी रैदासपुरी थाना सिविल लाईन, मोहित पुत्र स्व. विजय सिंह निवासी संगम होटल वाली गली एकता विहार, अंकित कुमार पाल पुत्र सुरेन्द्र पाल निवासी गंगारामपुरा थाना सिविल लाईन और हिमांशु पुत्र नन्द किशोर निवासी नारयणपुर फेस 02 रामपुर तिराहा थाना छपार शामिल हैं। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि इन अभियुक्तों से पुलिस ने 01 कार मारूती रिटज वीएक्सआई संख्या यूपी 12-डब्ल्यू-2360, 05 अदद मोबाईल फोन, 01 एलईडी टीवी 32 इंच, 01 सैटअप बाक्स और 10,600 रूपये नकद बरामद किये हैं। शहर कोतवाली पुलिस के इस गुडवर्क के संबंध में सीओ सिटी राजेश कुमार द्विवेदी ने थाना शहर कोतवाली में प्रेस वार्ता करते हुए मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने पुलिस टीम की प्रशंसा भी की।

Next Story