undefined

गांधी कॉलोनी से युवती के अपहरण का प्रयास, तीन नामजद

अपने भाई के साथ जा रही है एक लड़की का सरेआम अपहरण करने का प्रयास किया गया। इस मामले में लड़की के परिजनों की ओर से दूसरे संप्रदाय के तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गांधी कॉलोनी से युवती के अपहरण का प्रयास, तीन नामजद
X

मुजफ्फरनगर। हरियाणा के बल्लभगढ़ में हरियाणा में एक छात्रा के कत्ल का मामला देश और दुनिया में सुर्खियों में है। ऐसे में जनपद मुजफ्फरनगर में सरेआम एक लड़की का उसके कथित प्रेमी द्वारा अपनेे दोस्तों के साथ मिलकर उस समय अपहरण करने का प्रयास किया गया, जब वह अपने भाई के साथ बाजार जा रही थी। इस मामलेे में लड़की के परिजनों ने आरोपी और उसके दोस्तों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्जज करा दिया है।

सूत्रों के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के खालापार के फक्करशाह चौक निवासी युवक ने अपना गलत नाम बता कर और धर्म छुपा कर नई मंडी निवासी एक युवती को सोशल मीडिया पर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया लेकिन बताया जाता है कि जैसे ही उसकी असलियत का पता युवती को चला तो उस से दूरी बनानी शुरू कर दी इसे युवक ने बर्दाश्त नहीं किया। बताया जाता है कि युवती अपने भाई के साथ कार में गांधी कॉलोनी में किसी काम से जा रही थी, जब वह भावना पैलेस के पास पहुंची तो खालापार के युवकों ने अपनी कार युवती के भाई की कार के आगे लगा दी और युवती को खींचकर जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया, वहां शोरगुल मचने पर भीड़ इकट्ठा हो गई तो युवक तोड़फोड़ करते हुए वहां लोगों को धमकी देते हुए भाग गए , इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि खालापार निवासी युवक अरमान ने अपने दोस्त आरिफ और अजीम के साथ काली सड़क पर युवती को उठाकर ले जाने का प्रयास किया है इस मामले में नामजद तहरीर मिली है , जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू करते हुए पुलिसकर्मियों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लगा दिया गया है।

Next Story