undefined

भाजपा ने दिया सिर्फ महँगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार-बच्ची सैनी

समाजवादी पार्टी मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष श्यामलाल बच्ची ने नुक्कड़ सभाएं कर भाजपा की जन विरोधी नीतियों को लेकर जन संवाद किया।

भाजपा ने दिया सिर्फ महँगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार-बच्ची सैनी
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष व खतौली विधानसभा के पूर्व सपा प्रत्याशी श्यामलाल बच्ची सैनी ने खतौली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम निठारी, जंधेड़ी, भनेड़ी, अन्तवाड़ा, राठौड़, भलवा में कई स्थानों पर जनसंपर्क सभा किया।

इस अवसर पर उन्होंने इन सभाओं में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की मोदी व योगी सरकार ने अपनी उपलब्धि के तौर पर जनता को सिर्फ कमरतोड़ महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार और बढ़ते अपराध के सिवा कुछ नहीं दिया है। पूरा प्रदेश अखिलेश यादव की सरकार जाने के बाद से विकास से पिछड़ गया है हर सड़क को भी कंपनियों को बेचा जा कर टोल के नाम पर जनता की जेब पर डाका डाला जा रहा है। सपा नेता श्याम लाल बच्ची सैनी ने कहां की पिछड़े वर्ग समाज की वोट लेने के बाद भी भाजपा ने उनको सरकार में कोई सम्मान व अधिकार नहीं दिए हैं।,

प्रदेश का भला सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार लाकर ही किया जा सकता है सपा मुखिया अखिलेश यादव ही अपनी सरकार में सभी वर्गों के लोगों को समान अधिकार व सम्मान देने में अव्वल रहे हैं। बच्ची सैनी ने ग्रामीणों से संवाद के दौरान भ्रष्टाचार महंगाई बेरोजगारी बढ़ते अपराध देने वाली भाजपा सरकार को हटाने का आह्वान किया उनके साथ सभाओं में खतौली विधानसभा के सपा अध्यक्ष सत्यदेव शर्मा पूर्व जिला पंचायत सदस्य इरशाद गुर्जर पंकज सैनी सहित अनेक सपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Next Story