undefined

चरथावल पुलिस ने टाॅप-10, भोपा में गो तस्कर गिरफ्तार

एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में जनपद में चलाये जा रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के अभियान में जुटी मुजफ्फरनगर पुलिस ने शनिवार को कई बड़े गुडवर्क किये। चरथावल पुलिस ने जहां मुठभेड़ में टाॅप-10 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया तो वहीं भोपा पुलिस ने भी एनकाउंटर के बाद गोली लगने से घायल हुए हिस्ट्रीशीटर गो तस्कर कोे गिरफ्तार कर जेल भेजा।

चरथावल पुलिस ने टाॅप-10, भोपा में गो तस्कर गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। वांछित अपराधियों के लिए जनपद में एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत चरथावल पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक टाॅप-10 शातिर अपराधी को अवैध असलहा और चोरी की मोटरसाइकिल सहित दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी का चालान भरते हुए उसको जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को थाना चरथावल पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान जंगल ग्राम निरधना से 01 शातिर टाॅप-10 हिस्ट्रीशीटर ;एचएस-56एद्ध जिलाबदर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम क्षेत्र में संदिग्धों की तलाश में चैकिंग अभियान पर थी। इसी दौरान गांव निरधना के पास जंगल में संदिग्ध अवस्था में एक युवक को रोककर तलाशी ली गयी तो उसके पास से अवैध असलहा बरामद हुआ। यह युवक बाइक पर सवार था। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम दानिश पुत्र मौहम्मद नबी निवासी ग्राम निरधना थाना चरथावल बताया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस अभियुक्त के पास से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर के साथ ही 01 मोटर साइकिल स्पलेण्डर प्लस बिना नम्बर की बरामद की है। यह बाइक चोरी की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त दानिश थाना चरथवाल से टाॅप-10 एवं हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। हाल ही में एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा चलाये गये अभियान के अन्तर्गत दानिश को पुलिस द्वारा जिलाबदर किया गया था, लेकिन वह चोरी छिपे गांव में ही रहने लगा था। उन्होंने बताया कि आरोपी दानिश पर गौकशी एवं गैंगस्टर आदि के 01 दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

दूसरी ओर शनिवार को थाना भोपा पुलिस जब अपराधियों की धर पकड़ के लिए क्षेत्र में चैकिंग अभियान में जुटी थी तो इसी बीच रुडकली से पटोली जाने वाले रास्ते पर पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश को घेरते हुए कार्यवाही तो उसने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जमकर जवाब दिया। इस कार्यवाही में 01 शातिर अभियुक्त को घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि शनिवार को हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त थाना छपार का टाॅप-10 व हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में उसने अपना नाम परवेज पुत्र शेर अली निवासी गांव भैंसरहेडी थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर बताया। पुलिस ने इस अपराधी के पास से 01 तमंचा मय 03 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 315 बोर के साथ ही 01 मोटर साइकिल स्पलेण्डर प्लस बिना नम्बर की बरामद की है। थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त परवेज उपरोक्त शातिर किस्म का गौ-तस्कर प्रवत्ति का अपराधी है, जिस पर गौकशी एवं अन्य संगीन धाराओं में लगभग 01 दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

Next Story