undefined

हाथ जोड़कर बोला गौ-तस्कर, साहब! बख्श दो अब अपराध नहीं करूंगा

मुजफ्फरनगर पुलिस का खौफ अपराधियों पर ऐसा सिर चढ़कर बोल रहा है कि अपराधी थानों में जाकर अपराध का रास्ता छोड़ने की कसमें खाकर जान की अमान मांग रहे हैं।

हाथ जोड़कर बोला गौ-तस्कर, साहब! बख्श दो अब अपराध नहीं करूंगा
X

मुजफ्फरनगर। कभी अपराध जगत के लिए साॅफ्ट टारगेट के रूप में विख्यात रहे मुजफ्फरनगर जनपद में एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में हो रही एग्रीसिव पुलिसिंग का अपराधियों पर ऐसा असर हो रहा है कि अपराध की दुनिया में उनको सुख चैन नसीब नहीं हो पा रहा है। कई अपराधियों ने थानों में जाकर अपराध से तौबा की है। भोपा थाने में एक अपराधी के ऐसे ही सरेंडर ने मुजफ्फरनगर पुलिस के अपराधियों में खौफ को साबित करने का काम किया है।

बता दें कि जनपद में एसएसपी अभिषेक यादव के कार्यकाल में पुलिस ने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। अपराधियों को लगातार मुठभेड़ में लंगडा करते हुए जेल भेजने में जुटी मुजफ्फरनगर पुलिस का ऐसा खौफ अपराधियों पर है कि वह थानों में जाकर अपराध से तौबा कर रहे है। वैसे तो ऐसे कई नजारे मुजफ्फरनगर के अलग अलग थानों में हम पूर्व में देख चुके हैं, लेकिन भोपा थाने में हाथ जोड़कर पहुंचे एक शातिर गौ तस्कर के मामले ने उनको एक बार फिर से ताजा करने का काम किया है।

थाना भोपा क्षेत्र के ग्राम नंगला बुजुर्ग के रहने वाले गौ-तस्कर अभियुक्त द्वारा बुधवार को स्वयं थाना भोपा पहुंचकर भविष्य में कोई भी अपराध न करने व अपराध मुक्त जीवन बिताने सम्बन्धी शपथ पत्र थाना प्रभारी भोपा इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी को दिया। साथ ही गौकशी करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस का सहयोग करने का भी आश्वासन दिया।

थाना भोपा में प्रभारी निरीक्षक दीपक चतुर्वेदी अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बैठकर कामकाज में व्यस्त थे कि इसी बीच एक व्यक्ति हाथ जोड़े हुए उनके पास आता नजर आया। पहले तो इंस्पेक्टर दीपक ने इस व्यक्ति को कोई पीड़ित फरियादी समझा, लेकिन जब उसने पास जाकर अपना परिचय देते हुए जान की अमान मांगी तो उसको सारी तस्वीर साफ नजर आने लगी। उन्होंने बताया कि आज पोदी पुत्र लतीफ निवासी ग्राम नंगला बुजुर्ग थाना भोपा में हाथ जोड़े हुए पहुंचा। अभियुक्त पोदी पर गौकशी, गुण्डा अधिनियम, पुलिस मुठभेड़ सहित अन्य संगीन धाराओं के 08 अभियोग पंजीकृत हैं। पुलिस को भी पोदी की तलाश थी। पोदी ने शपथ पत्र प्रस्तुत करते हुए अपराध और गौकशी का धंधा छोड़ने की कसम खाई और भविष्य में कभी अपराध नहीं करने का भरोसा दिया है। पोदी ने पुलिस को अपराधमुक्त अभियान में पूरा सहयोग प्रदान करने का भी वादा किया है।

Next Story