undefined

स्वस्थ्य समाज से ही बनेगा मजबूत राष्ट्रः अंजू अग्रवाल

स्वस्थ्य समाज से ही बनेगा मजबूत राष्ट्रः अंजू अग्रवाल
X

मुजफ्फरनगर। आज नई मंडी में जीटीएलएफ लाइफ स्टाइल फिटनेस जिम का भव्य उद्घाटन पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला एवं व्यापारी नेता संजय मित्तल द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।


रविवार को टीएलएफ लाइफ स्टाइल फिटनेस जिम का बड़ी ही धूमधाम से उद्घाटन हुआ। जिम के प्रोपराइटर संजय लूथरा एवं उनकी धर्मपत्नी द्वारा आए हुए अतिथियों को बुके देकर उनका स्वागत किया। तत्पश्चात रिबन काटकर उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के अवसर पर पालिकाध्यक्ष ने कहा कि फिटनेस आज के समय में सबसे जरूरी चीज हो गई है। अगर आप फिट है तो 90 प्रतिशत बीमारियां आपके शरीर में प्रवेश ही नहीं कर सकती।

नई जनरेशन तो खासतौर से अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और रखना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी यह साबित हुआ है कि शारीरिक रूप से मजबूत लोगों ने इस वायरस से बेहतर ढंग से लड़ाई लड़ी है। संक्रमण होने पर भी ऐसे लोग जल्दी से इस बीमारी से उबर पाये। इसलिए हमें व्यायाम पर अवश्य ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी एक स्वस्थ समाज बनाने के लिए भारतवर्ष में फिट इंडिया मूवमेंट चलाया है। सभी उम्र के लोगों को इससे प्रेरणा लेकर एक स्वस्थ्य समाज की स्थापना में अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब समाज स्वस्थ होगा तो देश भी मजबूत बनेगा।


इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी विजय शुक्ला, व्यापारी नेता संजय मित्तल, जिम प्रोपराइटर संजय लूथरा, उनकी पत्नी रेनू लूथरा, पुत्र आकाश लूथरा, व्यापारी नेता अशोक बाटला, सभासद विकास गुप्ता, विपुल भटनागर, स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एसके बिट्टू एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Next Story