undefined

हाईवे पर होमगार्ड को ट्रक ने कुचला

हाईवे पर होमगार्ड को ट्रक ने कुचला
X
मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर खतौली के निकट एक भीषण हादसा हुआ। यहां ट्रक की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव चांदसमंद निवासी सुंदर पुत्र मुरली मंसूरपुर थाने में होमगार्ड था। मंगलवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। जानकारी के अनुसार भैंसी फ्लाईओवर के निकट सड़क पार करते समय ट्रक ने टक्कर मार दी। होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया है। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। होमगार्ड की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

प्राप्त समाचार के अनुसार मंगलवार सुबह नेशनल हाईवे पर भैंसी कट के समीप सड़क हादसे में होमगार्ड की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबको पोस्टमार्टम पर भेज दिया। होमगार्ड की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। कोतवाली क्षेत्र के गांव चांदसमंद निवासी सुंदर पाल होमगार्ड में नौकरी करता था। सुंदर पाल की ड्यूटी मंसूरपुर थाना क्षेत्र मे चल रही थी। मंगलवार सुबह सुंदर पाल घर से बाइक लेकर ड्यूटी पर जाने के लिए निकला। नेशनल हाईवे पर भैंसी कट के समीप पहुंचा तो तेज गति से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया। होमगार्ड की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। बता दे की तीन दिन पूर्व इसी जगह पर दो मैजिक गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हुई थी, जिसमें तीन लोगों की जान गई थी, जबकि 14 से अधिक लोग घायल हुए थे।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ खतौली डाॅ. रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर एक सड़क दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस की डायल 112 सेवा की पीआरवी घटनास्थल पर पहुंची। इस हादसे में गांव चाँदसमंद का रहने वाला एक होमगार्ड जो ड्यूटी के लिए जा रहा था, तो ड्यूटी जाने के क्रम में वह बाइक पर सवार था। इसी बीच जब वह सड़क पार करने लगा तो एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मारकर होमगार्ड को कुचल दिया। सिर कुचल जाने के कारण होमगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद मृतक होमगार्ड के शव को पीएम कराने के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा इस सम्बंध में त्वरित कार्यवाही करते हुए हादसे का कारण बने ट्रक संख्या यूपी 12बीटी 6578 को पकड़ने के साथ ही ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर इस सम्बंध में विधिक कार्यवाही की जा रही है।


Next Story