undefined

हिन्दुत्व की राजनीति करने वाले मोदी हरिद्वार की सड़क को करें टोल मुक्त

सपा सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि सनातन धर्म के लोगों के जीवन और मृत्यु से जुड़ा है पवित्र तीर्थ हरिद्वार; भाजपा हिन्दुओं को गुमराह करने के बजाये धर्म के लिए काम करके दिखाये, पहले भी भारत में टोल मुक्त सड़कें रही हैं

हिन्दुत्व की राजनीति करने वाले मोदी हरिद्वार की सड़क को करें टोल मुक्त
X

मुजफ्फरनगर। सपा के नवनिर्वाचित सांसद हरेन्द्र मलिक ने भाजपा पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने हमेशा ही राम और धर्म के साथ ही हिन्दुत्व के मुद्दे को लेकर देश के हिन्दुओं को गुमराह करने का काम किया है। हमारे जनपद के नजदीक देश का बड़ा तीर्थ हरिद्वार है, जो सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के जीवन और मृत्यु से जुड़ा है। ऐसे में हरिद्वार तक जाने के लिए तीन टोल से गुजरना पड़ता है। यदि मोदी जी हिन्दुओं के हितैषी हैं तो वो हरिद्वार की पवित्र यात्रा कराने वाली सड़क को टोल मुक्त करने का काम कर धर्म को सहारा प्रदान करें।

सपा सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि हरिद्वार किसी भी सनातनी के लिए पवित्र नाम है। यहां हर साल करोड़ों सनातनी हरिद्वार में क्रिया कराने, गंगा स्नान करने और धार्मिक कार्यक्रम करने के साथ ही दर्शन व पूजन के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में हिन्दुत्व की पक्षधर सरकार होने के बावजूद भी हिन्दुओं को हरिद्वार के इस सफर के लिए तीन टोल से गुजरना पड़ता है। ऐसे में हमारी यही मांग है कि मोदी जी धर्म की रक्षा के लिए हरिद्वार तक जा रही सड़क से सभी टोल हटाने के साथ ही इसे टोल मुक्त मार्ग घोषित करें ताकि हिन्दुओं का बड़ा लाभ मिल सके। हरेन्द्र मलिक ने कहा कि इसके लिए हम सरकार को जगाने का काम करेंगे और संसद में यही मुद्दा उठाया जायेगा। उनका आरोप था कि भाजपा ने केवल वोट लेने के लिए हिन्दुओं को राम मंदिर और धर्म के नाम पर गुमराह करने का काम किया है। इनके लिए काम करने के बारे में कभी सोचा ही नहीं। एक सड़क के टोल मुक्त होने से सरकार को कोई नुकसान नहीं होने वाला है, लेकिन इनके पास इसके लिए दृढ़ इच्छाशक्ति की कमी है।

Next Story