undefined

मुजफ्फरनगर पुलिस-बुढ़ाना में गांजा बरामद, चार को भेजा जेल

एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत रविवार को बुढ़ाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एमएस गिल की टीम ने चार आरोपियों को अलग अलग अपराध के लिए गिरफ्तार कर जेल भेजा हे।

मुजफ्फरनगर पुलिस-बुढ़ाना में गांजा बरामद, चार को भेजा जेल
X

मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के आदेशानुसार जनपद मुजफ्फरनगर में जीरो ड्रग्स अभियान एवं वांछित और वारण्टी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत बुढ़ाना पुलिस ने सफलता अर्जित की है। पुलिस ने अवैध गांजा के साथ एक आरोपियों को पकड़ा तो शांति भंग में एक आरोपी को गिरफ्तार किया, वहीं अवैध असलाह के साथ दो आरोपियों को दबोच कर जेल भेजने का काम किया है।

बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक एमएस गिल ने बताया कि थाना बुढाना पुलिस ने एसएसपी अभिषेक यादव के कुशल निर्देशन में थाना बुढाना पुलिस द्वारा एक अभियुक्त को 600 ग्राम अवैध गांजा सहित दबोच लिया। इसके साथ ही पुलिस ने इस अभियान में चैकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को मय अवैध असलाह के साथ पकड़ा तो वहीं पुलिस टीम ने एक आरोपी को शान्ति व्यवस्था भंग करने के मामले में रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस द्वारा की गयी इन कार्यवाही के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि रविवार को उप निरीक्षक देवा सिंह, हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, कांस्टेबल गजेन्द्र सिंह द्वारा शनि देव मंदिर कस्बा बुढ़ाना के पास चैकिंग की जा रही थी। इसी बीच संदिग्ध व्यक्ति अपने वाहन पर आता नजर आया। इस पुलिस टीम द्वारा इस व्यक्ति को रोका गया। इसने अपना नाम )षिपाल सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी मौहल्ला दक्षिणी भटवाडा कस्बा व थाना बुढाना बताया। पुलिस टीम ने तलाशी के दौरान इसके कब्जे से 600 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया।

इसके अलावा उप निरीक्षक अनिल कुमार, कांस्टेबल जीत सिंह, कांस्टेबल अनिल कुमार द्वारा चैकिंग के दौरान आकाश पुत्र राजू निवासी करनजाली थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर और मोहित पुत्र वेदपाल निवासी ग्राम जडौदा जट थाना देबवन्द जनपद सहारनपुर को क्राउन पब्लिक स्कूल के पास कांधला रोड से गिरफ्तार किया गया, पुलिस टीम ने इनके कब्जे से 01-01 अदद तमंचा मय कारतूस 315 बोर तथा एक मोटरसाइकिल स्पलेन्डर बिना नम्बर बरामद की है। इस मोटरसाइकिल को पूर्व में सीज किया गया था। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि उपरोक्त के अतिरिक्त एक आरोपी बिट्टू पुत्र सीताराम उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम दिसाला थाना कांधला जनपद शामली को शान्ति भंग करने के आरोप में धारा 151 सीआरपीसी के अन्तर्गत चालान कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Next Story