undefined

संगीत-संजीव की जुबांजोरी में अब नया खदडू, सोम को भेजा 10 करोड़ का नोटिस

ऑस्ट्रेलिया में अपने मित्र के नाम से भूमि का बड़ा बैनामा कराने के आरोपों को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने अपनी पार्टी के पूर्व विधायक संगीत सोम को दिया लीगल जवाब

संगीत-संजीव की जुबांजोरी में अब नया खदडू, सोम को भेजा 10 करोड़ का नोटिस
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर सीट को अपने तीसरे चुनाव में सपा प्रत्याशी हरेन्द्र मलिक के मुकाबले गंवाने वाले पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान और भाजपा नेता पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम के बीच चल रही जुबांजोरी अब कानूनी लड़ाई तक पहुंच चुकी है। संजीव बालियान द्वारा संगीत सोम को शिखंडी बताये जाने के बाद उनके द्वारा संजीव बालियान पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये गये तो अब संजीव और संगीत के बीच आरोप प्रत्यारोप की इस लड़ाई में नया खदडू पैदा हो गया है। संजीव बालियान ने अपनी ही पार्टी के नेता संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजकर लीगल कार्यवाही शुरू कर दी है।

पूर्व विधायक संगीत सोम ने मंगलवार को मेरठ कैंट स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, इसी बीच उनके लैटर पेड पर प्रेस नोट भी बांटा गया था, इसमें जो भी आरोप लगाये गये थे वो सुदर्शन चैनल और अमर उजाला में भी प्रकाशित हुए। संगीत सोम ने प्रेस नोट में आरोप लगाया था के संजीव बालियान ने आॅस्ट्रेलिया के इतिहास का सबसे बड़ा बैनामा अपने नाम कराया है। यह बैनामा उनके द्वारा अपने मित्र संजीव सहरावत उर्फ संजीव खदडू के सहयोग से कराया है। संगीत सोम ने कई ऐसे आरोप लगाए हैं जो बेबुनियाद थे। उन्होंने भाजपा से जुड़े कई लोगों को भी अपने उन आरोपों में घसीटा है। इन्हीं आरोपों को लेकर संजीव बालियान ने अब लीगल कार्यवाही करते हुए पूर्व विधायक संगीत सोम को संजीव सहरावत उर्फ संजीव खडदू द्वारा 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। इसमें संगीत सोम से नोटिस भेजने के लिए 25000 रुपए वकील की फीस के लिए अलग से मांग की गई है।

Next Story