undefined

पुलिस ने डेढ़ लाख की स्मैक सहित पकड़ा शातिर

मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली पुलिस ने किया बड़ा गुडवर्क, मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग करते हुए हुआ था फरार, जानसठ थाने का हिस्ट्रीशीटर है शादाब

पुलिस ने डेढ़ लाख की स्मैक सहित पकड़ा शातिर
X

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने एसएसपी के जीरो ड्रग्स अभियान में आज बड़ा गुडवर्क किया है। पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से डेढ़ लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ ही नकदी भी बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का टाप टेन अपराधी है और पुलिस पर जानलेवा हमला भी कर चुका है। इसके अलावा भी वह कई अपराधों में शामिल रहा है।

रविवार को थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान के दौरान लद्दावाला को जा रहे रास्ते पर पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस गुडवर्क को लेकर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने वांछित अपराधियों की तलाश में चलाये गये अभियान में 01 शातिर अभियुक्त को लद्दावाला में वाल्मीकि मंदिर वाली गली से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त जनपद का टाप-10 व थाना जानसठ का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। अभियुक्त थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत अभियोग मुकदमा अपराध संख्या-117/21 आईपीसी की धारा-307 पुलिस मुठभेड़ में वांछित अपराधी भी है। गिरफ्तार अभियुक्त शादाब बेग उर्फ भीम पुत्र अखलाख निवासी हडिया मौहल्ला थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर है। उन्होंने बताया कि शादाब के पास से पुलिस टीम ने करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत की 95 ग्राम स्मैक, 01 छोटा कम्प्यूटर कांटा, 50 छोटी पैकिंग की पिन्नी, 48 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं।

उन्होंने बताया कि शादाब पिछले दिनों हुई मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने में सफल हो गया था, तभी से उसकी तलाश की जा रही थी। गिरफ्तार अभियुक्त शादाब पर हत्या, हत्या के प्रयास, गुण्डा, एनडीपीएस अधिनियम जैसी संगीन धाराओं में लगभग डेढ दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं। उन्होंने बताया कि शादाब को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाने के एसएसआई राकेश शर्मा, आबकारी चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक नीरज यादव और थाने की एसओजी टीम शामिल रही है।

Next Story