undefined

चरथावल में व्यापारी नेता की दुकान में चोरी

व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनुज गर्ग की दुकान का शटर फाड़कर बहीखातों का थैला, नकदी और ड्राई फ्रूट्स चोरी कर ले गये बदमाश, व्यापारियों ने जताया रोष।

चरथावल में व्यापारी नेता की दुकान में चोरी
X

मुजफ्फरनगर। चरथावल में रात्रि के समय मुख्य मार्ग पर स्थित एक किरयाना व्यापारी की दुकान में चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल और नकदी साफ कर दी। आज जब दुकान पर व्यापारी पहुंचा तो चोरी की वारदात का पता चला। व्यापारियों ने पुलिस व्यवस्था को लेकर रोष जताया और थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से कार्यवाही करते हुए चोरी का खुलासा करने के साथ ही रात्रि गश्त मुस्तैदी से कराये जाने की मांग की।

सूत्रों के अनुसार चरथावल व्यापार मंडल अध्यक्ष व किरयाना व्यापारी अनुज गर्ग की कस्बे में मेंन रोड पर किरयाना की दुकान है। बीती रात उनके इस प्रतिष्ठान से लाखों के माल सहित खाता व बही भी चोर उड़ा ले गये। इससे व्यापारियों में भय और रोष बना हुआ नजर आया। अज्ञात चोरों ने मुख्य मार्ग पर शटर फाड़कर किरयाना व्यापारी अनुज गर्ग की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ये चोर व्यापारी नेता अनुज गर्ग की दुकान से बहीखातों का थैला और नकदी के अलावा ड्राई फ्रूट्स चोरी कर ले गये। व्यापारी अनुज गर्ग ने बताया कि चोर शटर पूरा नहीं खोल पाये और इसी कारण दुकान में चोरी की बड़ी वारदात होने से बच गई।


अनुज गर्ग चरथावल व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं। इसकी जानकारी मिलने पर सैंकड़ों व्यापारी उनकी दुकान पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना दी गयी। पुलिस ने घटना का मुआयना किया। इसके बाद अनुज गर्ग के साथ कस्बे के सभी प्रमुख व्यापारी थाना चरथावल पहुंचे और उनके द्वारा थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह से मिलकर चोरी की वारदात को लेकर नाराजगी जताई। व्यापारियों ने कहा कि रात्रि गश्त को लेकर पुलिस सतर्क नहीं है। रात्रि में गश्त मुस्तैदी से कराये जाने की मांग व्यापारियों ने करते हुए चोरी की वारदात को जल्द खोलने और आरोपी चोरों को गिरफ्तार करने की भी मांग की। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह ने व्यापारियों को घटना का जल्द ही अनावरण करने का भरोसा दिया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष मनीष गर्ग, सुधीर कुमार सिंघल, दीपक त्यागी, मेहरबान त्यागी, राधा खटीक, भाजपा नेता मोहित गर्ग आदि व्यापारी मौजूद थे।

Next Story