undefined

डयूटी से नदारद मिले सिपाही को किया लाइन हाजिर

एसएसपी अभिषेक यादव ने डयूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोपी सिपाही के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए एक संदेश देने का काम किया।

डयूटी से नदारद मिले सिपाही को किया लाइन हाजिर
X

मुजफ्फरनगर। रात्रि में थाने पर लगाई गई डयूटी के प्रति लापरवाही बरतना एक सिपाही को भारी पड़ गया। सिपाही के खिलाफ एसएसपी अभिषेक यादव ने सख्त कार्यवाही करते हुए पुलिस कर्मियों को एक संदेश देने का काम किया है। थाने से सिपाही की कार्यप्रणाली को लेकर प्राप्त हुई रिपोर्ट के बाद एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार ड्यू्टी पर लापरवाही की गाज सिपाही पर गिर गई। कोतवाल की रिपोर्ट पर एसएसपी ने पुरकाजी थाने के दफ्तर से सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। पुरकाजी थाने के दफ्तर में स्टाफ की बेहद कमी है। एक सिपाही को यहां रात्रि में दफ्तर ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

जिले के अफसरों ने रात में पुरकाजी थाने से जानकारी चाही गई। ड्यूटी पर कार्यरत किए गए सिपाही ने वायरलैस का कोई जवाब नहीं दिया, जिस पर अफसरों ने पुरकाजी कोतवाल से जवाब तलब किया। उक्त प्रकरण में सिपाही दीपक की लापरवाही उजागर होने पर पुरकाजी कोतवाल की रिपोर्ट पर एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। इससे थाना पुलिस के कर्मियों में हड़कंप मचा है। पुरकाजी के नए कोतवाल की सख्ती से स्टाफ के कर्मी अब अलर्ट दिखाई पड़े हैं।

Next Story