undefined

टीएसआई ने रुडकी रोड पर रुकवाया अवैध निर्माण

रुड़की रोड पर अपनी दुकान के बाहर सड़क से ऊंचे चबूतरे का निर्माण करा रहे एक व्यापारी को पुलिस की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

टीएसआई ने रुडकी रोड पर रुकवाया अवैध निर्माण
X

मुजफ्फरनगर। रुड़की रोड पर अपनी दुकान के बाहर सड़क से ऊंचे चबूतरे का निर्माण करा रहे एक व्यापारी को पुलिस की नाराजगी का सामना करना पड़ा। इस अवैध अतिक्रमण को लेकर टीएसआई अभिमन्यु ने व्यापारी को मौके पर पहुंचकर जमकर हड़काया और व्यापारी द्वारा कराये जा रहे निर्माण को रुकवा दिया।

थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के पास रुड़की रोड पर लंदन फोक्स रेडीमेड गारमेंट्स दुकान के व्यापारी द्वारा सड़क पर अवैध अतिक्रमण की जानकारी मिलते ही टीएसआई वीर अभिमन्यु सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि व्यापारी द्वारा सड़क से करीब 1 फीट ऊंचे उठाकर अपनी दुकान के सामने ही एक चबूतरे का निर्माण कराया जा रहा है।


इस पर उन्होंने शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान को सूचित किया। थोडी ही देर में कोतवाली के एसएसआई उप निरीक्षक राकेश शर्मा फोर्स के साथ वहां पर पहुंच गये। टीएसआई वीर अभिमन्यु और एसएसआई राकेश शर्मा ने व्यापारी को अवैध अतिक्रमण के लिए हड़काया और निर्माण कार्य बन्द करा दिया। व्यापारी को उन्होंने चेतावनी दी कि यदि निर्माण कराया गया तो कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Next Story