undefined

खतौली में वाहन चोर गिरोह पकड़ा, 07 बाइक बरामद

मुजफ्फरनगर जनपद में वाहनों की चोरी पर अंकुश लगाने के लिए जुटी पुलिस ने एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में 4 वाहन चोरों को दबोचकर बड़ा गुडवर्क किया।

खतौली में वाहन चोर गिरोह पकड़ा, 07 बाइक बरामद
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में वाहन चोरी की वारदातों को रोकने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में जनपद भर में पुलिस द्वारा अभियान चलाया हुआ है। इसी अभियान के तहत खतौली थाना पुलिस द्वारा बड़ा गुडवर्क करते हुए वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। इसमें पुलिस ने 04 वाहन चोरों को दबोचकर उनके पास से चोरी की 07 मोटरसाईकिल बरामद की है। पुलिस का दावा है कि यह वाहन चोर चोरी किये गये वाहनों के पार्टस निकालकर बेचते थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को थाना खतौली पुलिस द्वारा वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त 04 वाहन चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। खतौली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एचएन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों द्वारा जनपद गाजियाबाद, मेरठ, नोएडा, मुजफ्फरनगर सहित अन्य जनपदों से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता था। उन्होंने बताया कि यह लोग पूरा गैंग बनाकर वाहन चोरी की वारदातों में लिप्त हैं। वाहनों को चुराने के बाद ये लोग उनके पार्टस निकालकर अलग अलग बाजारों में बेचकर मुनाफा कमाने का अवैध कारोबार चला रहे हैं।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में विक्रान्त पुत्र सुभाष ठेकेदार निवासी मौहल्ला बालाजीपुरम कस्बा व थाना खतौली, आसिफ पुत्र अमिरूद्दीन निवासी ग्राम भंगेला थाना खतौली, जौनी उर्फ अमरीश पुत्र सुभाष शर्मा निवासी ग्राम भायंगी थाना खतौली और सुमित उपाध्याय पुत्र विरेन्द्र उपाध्याय निवासी नागर कालौनी कस्बा व थाना खतौली जिला मुजफ्फरनगर शामिल है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इन अभियुक्तों के पास से पुलिस टीम ने विभिन्न आटो कंपिनयों की 07 चोरी की मोटरसाईकिल के साथ ही 01 चैचिस मोटर साईकिल नम्बर यूपी 14एक्स 8125 बरामद किया है। इन मोटरसाईकिलों को इन चोरों ने अलग अलग स्थानों से चुनाया है। इनके साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। अन्य स्थानों से चुराये गये वाहनों के बारे में इन अभियुक्तों से जानकारी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त विक्रान्त बेहद शातिर किस्म का वाहन चोर है, उस पर वाहन चोरी के आधा दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत हैं।

बता दें कि पिछले 24 घंटे से भी कम समय में ही खतौली पुलिस का यह दूसरा बड़ा गुडवर्क है। रविवार की रात में खतौली पुलिस टीम द्वारा मोहिउद्दीनपुर शाहपुर मार्ग पर मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया था और इसके बाद सोमवार को वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार वाहन चोरों को गिरफ्तार करते हुए 07 चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की हैं। वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में खतौली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एचएन सिंह सहित उप निरीक्षक सुदेश कुमार, उप निरीक्षक नितिन कुमार, कांस्टेबल मोहित कुमार, अमित, और कुलदीप शामिल रहे।

Next Story