undefined

सहारनपुर मंडल में तीनों सीटों पर हारी भाजपा, सीएम योगी ने विधायकों से पूछे कारण

लखनऊ स्थित आवास पर सीएम योगी ने अपने तीन मंत्रियों सहित मंडल के तीनों जिलों के विधायकों से की मुलाकात

सहारनपुर मंडल में तीनों सीटों पर हारी भाजपा, सीएम योगी ने विधायकों से पूछे कारण
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव 2024 में सहारनपुर मंडल की तीनों सीटों पर भाजपा को मिली हार को लेकर मंथन का दौर अभी जारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर मंडल के तीनों जिलों से गठबंधन के विधायकों से मुलाकात की। इनमें उनकी सरकार के तीनों मंत्री, तीनों एमएलसी और विधायक शामिल रहे। उन्होंने सहारनपुर मंडल में तीनों सीटों पर मिली हार के कारणों को लेकर विधायकों के साथ विस्तृत चर्चा की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर मंडल के विधायकों के साथ लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी के साथ बातचीत करते हुए उनके क्षेत्र में विधानसभा सहित लोकसभा चुनाव के परिणाम पर भी चर्चा की गयी। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी विधायकों को 2027 के चुनाव में जुटने के टिप्स देते हुए कहाँ की जिस विधानसभा का परिणाम लोकसभा चुनाव में अच्छा नहीं है,वहाँ और अधिक ज्यादा महनत करने की जरूरत है।

सभी विधायक अपने क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर के उनकी समस्याओं को सुनते हुए सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को बतायेंगे व जिन लाभार्थीयो को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल चुका है। उनसे मिलने के भी निर्देश दिये गये है। इस दौरान विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार, व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, लोक निर्माण राज्यमंत्री ब्रजेश सिंह, एमएलसी वीरेन्द्र सिंह, एमएलसी वन्दना वर्मा, एमएलसी मोहित बेनीवाल, रालोद विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान, शामली सदर विधायक प्रसन्न चौधरी, थानाभवन विधायक अशरफ अली, खतौली विधायक मदन भैया, सहारनपुर विधायक राजीव गुम्बर सहित अन्य विधायकगण मौजूद रहे।

Next Story