undefined

सिपाही अनुज ने घर पर की वीडियो कॉल और फिर कनपटी पर मार ली गोली...

मुजफ्फरनगर निवासी सिपाही अंकुर राठी ने ग्रेटर नोएडा में की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद में अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

सिपाही अनुज ने घर पर की वीडियो कॉल और फिर कनपटी पर मार ली गोली...
X

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव शाहडब्बर निवासी अनुज राठी सिपाही के पद पर ग्रेटर नोएडा में तैनात थे, अनुज ने पारिवारिक विवाद के तनाव में अपनी सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिवार में अनुज की मौत से कोहराम मचा गया है। अनुज पांच साल पहले ही यूपी पुलिस में सिपाही के रूप में भर्ती हुआ था।

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाने में तैनात कांस्टेबल अंकुर राठी ने शनिवार की देर रात को अपने सरकारी हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने यह खौफनाक कदम सरकारी क्वार्टर में उठाया। शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने गंभीर पारिवारिक समस्याओं से जूझते हुए यह कदम उठाया। मृतक कांस्टेबल अंकुर राठी पुत्र जयवीर राठी मूल रूप से जनपद मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहडब्बर का रहने वाला था और मार्च 2018 में शादी हुई थी। मृतक कांस्टेबल के 1 चार माह की छोटी बच्ची है। मिली जानकारी अंकुर राठी ने शनिवार रात अपने घर पर वीडियो कॉल की थी और सभी घर वालों से भी बातचीत की थी, जिसके बाद उसने है खौफनाक कदम उठाया।


ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि 30 वर्षीय अंकुर राठी अपने निजी जीवन में लम्बे समय से पारिवारिक विावदों और इसके कारण उपजे तनाव से परेशान चल रहा था। घटना के समय वो अपने क्वार्टर पर अकेला था, अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सिपाही अनुज राठी को गंगभीर अवस्था में तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने सिपाही को बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन इसी बीच सिपाही की मौत हो गई। पुलिस महकमे में घटना को लेकर शोक का वातावरण है। बताया कि पिछले कुछ महीनों से उसके परिवार में कुछ ज्यादा विवाद चल रहा था, जिस कारण अनुज मानसिक रूप से बेहद परेशान था। घटना की सूचना परिवार को दी गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया था। शाम के समय ग्रेटर नोएडा पहुंचे परिजनों को पुलिस लाइन में सिपाही की विदाई के बाद शव सौंप दिया गया।

Next Story