undefined

MUZAFFARNAGAR--रामलीला टीला पर बंद मकान में मिला शव

रिश्तेदार आये तो व्यक्ति का सड़ा-गला शव देखकर निकली चीख, पुलिस ने मौके पर जाकर की जांच पड़ताल, भाई की मौत के बाद अकेला ही घर में रह रहा था मृतक, काफी समय से चल रहा था बीमार, शव से उठ रही थी तीव्र दुर्गंध।

MUZAFFARNAGAR--रामलीला टीला पर बंद मकान में मिला शव
X

मुजफ्फरनगर। शहर के मौहल्ला रामलीला टीला में एक बंद मकान में व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, रिश्तेदारों और पड़ौसियों से भी पूछताछ की गयी। इसके साथ ही मृतक के नजदीक के रिश्तेदारों को पुलिस ने बुलाने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। व्यक्ति की मौत कई दिन पहले हुई है, जिस कारण शव से दुर्गंध उठ रही थी और वह सड़ गल गया था। कुछ लोगों ने व्यक्ति की हत्या होने की बात कहते हुए संदेह जताया है, तो पुलिस का कहना है कि व्यक्ति काफी समय से बीमार चल रहा था और वह घर पर अकेला ही रह रहा था।

प्राप्त समाचार के अनुसार सोमवार को दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि रामलीला टीला में एक बंद मकान में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कम्प मच गया। रामलीला टीला चैकी इंचार्ज सुधीर राजौरा मय फोर्स मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां जाकर जांच पड़ताल की। एसआई सुधीर ने बताया कि पुलिस को बंद मकान में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। संदिग्ध रूप से हत्या का मामला होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्यवाही की। मौके पर जाकर पता चला कि मृतक मकान मंे अकेला ही रह रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त उसके रिश्तेदारों ने ही मौके पर की। मृतक सुशील कुमार पुत्र ओमप्रकाश अपने भाई के साथ रामलीला टीला की गली नम्बर तीन में अपने मकान में रह रहा था। 29 सितम्बर को उसके बड़े भाई की मौत हो जाने के बाद उसकी भाभी भी अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। तब से सुशील कुमार अकेला रह रहा था।


पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार के रिश्तेदार आज उसके आवास पर मिलने के लिए पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर सुशील का शव पड़ा हुआ था, जो सड़ गल चुका था और शव में कीड़े भी हो गये थे। शव से तीव्र दुर्गंध भी उठ रही थी। पुलिस ने पूरे मकान का जायजा लिया। कहीं भी दूसरे संकेत नहीं मिले। सारा सामान ठीक ठाक था। रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि सुशील काफी समय से बीमार चल रहा था और उसके पैर में सैप्टिक भी हो गया था। जिसका वह उपचार करा रहा था। पुलिस का मानना है कि सुशील की मौत बीमारी के कारण ही रात्रि में मकान में सोते समय हो गई होगी और अकेला रहने के कारण इसकी किसी को जानकारी नहीं हो पाई, जिसके कारण शव सड़ने भी लगा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। वहीं लोगों में इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोगों ने तो सुशील की हत्या होने का संदेह भी जाहिर किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर महावीर चैहान का कहना है कि बंद मकान से एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है। उसकी संदिग्ध मौत की जांच की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस इस मामले में कोई तहरीर मिलने से इंकार कर रही थी।

Next Story