undefined

बारिश के बीच ईओ प्रज्ञा सिंह ने किया निरीक्षण, बझेडी फाटक पर लगाया अतिरिक्त पम्प

सोमवार को सावन के पहले ही दिन हुई मूसलाधार बारिश के बीच कांवड़ मार्ग भी जलमग्न हो गया। शहरी क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर मदीना चौक से लेकर बझेड़ी फाटक तक जलभराव के कारण बुरा हाल रहा।

बारिश के बीच ईओ प्रज्ञा सिंह ने किया निरीक्षण, बझेडी फाटक पर लगाया अतिरिक्त पम्प
X

मुजफ्फरनगर। बारिश के बीच ही कांवड़ मार्ग पर जलभराव की समस्या का निस्तारण करने के लिए पालिका की अधिशासी अधिकारी डॉ. प्रज्ञा सिंह पूरी टीम के साथ फील्ड में उतरी नजर आई। उन्होंने बझेडी अण्डरपास पहुंचकर वहां पर हुए भारी जलभराव से निपटने के लिए अतिरिक्त पम्प की व्यवस्था कराई और पानी निकलवाकर ही वापस लौटी। इस दौरान कांवड़ मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए निकले एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने भी रुककर ईओ डॉ. प्रज्ञा सिंह से जलभराव से निपटने को कराये जा रहे कार्यों को लेकर वार्ता की।


सोमवार को सावन के पहले ही दिन हुई मूसलाधार बारिश के बीच कांवड़ मार्ग भी जलमग्न हो गया। शहरी क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर मदीना चौक से लेकर बझेड़ी फाटक तक जलभराव के कारण बुरा हाल रहा। बारिश के बीच ही व्यवस्था बनाने के लिए नगरपालिका परिषद् की ईओ डॉ. प्रज्ञा सिंह अपनी टीम के साथ निरीक्षण पर निकली और उन्होंने बझेडी फाटक पर अतिरिक्त पम्प लगवाकर अण्डरपास में भरे पानी को निकलवाने की व्यवस्था कराई।

इसके साथ ही ईओ ने मदीना चौक से बझेडी फाटक तक कांवड़ मार्ग पर हुए जलभराव के निस्तारण के लिए भी पालिका की टीमों को लगाया। उन्होंने शिव चौक का भी भ्रमण करते हुए स्थिति का जायजा लिया। बारिश थमने के बाद करीब आधे घंटे में यहां पानी निकल गया था। उन्होंने बताया कि बारिश के बाद बझेड़ी फाटक पर समस्या बन गई थी।


वहां निरीक्षण के साथ ही अतिरिक्त पम्प की व्यवस्था कराई, जबकि पिछले करीब एक पखवाडे से वहां पर एक पम्प और टीम की व्यवस्था कराई गई थी। कांवड़ मार्ग पर कई जगह कर्मचारियों को लगाकर सड़क पर भरा निकलने का रास्ता बनाया गया। सोमवार को ज्यादा पानी भरने के कारण दो पम्प लगाकर पानी निकलवाया गया। जलभराव को लेकर कांवड़ मार्ग पर पालिका की टीमों को लगाया गया है। निरीक्षण के दौरान अवर अभियंता जलकल धर्मवीर सिंह, लिपिक जलकल विकास कुमार, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक प्लाक्षा मैनवाल भी साथ रहे।

Next Story