undefined

पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने की सीएम योगी से मुलाकात

मीरापुर विधानसभा सीट पर प्रस्तावित उपचुनाव को लेकर हुई चर्चा

पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने की सीएम योगी से मुलाकात
X

मुजफ्फरनगर। पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल सैनी ने लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीरापुर विधानसभा सीट पर प्रस्तावित उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की। सीएम योगी ने पूर्व सांसद से मीरापुर के चुनावी हालात की जानकारी ली।

बता दें कि मीरापुर सीट से विधायक चंदन चौहान के बिजनौर सीट से सांसद निर्वाचित होने के बाद मीरापुर सीट रिक्त घोषित हो चुकी है और यहां पर जल्द ही उपचुनाव होने प्रस्तावित हैं। इसकी तैयारी को परखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शुकतीर्थ में रैली करने आ चुके हैं और भाजपा व रालोद गठबंधन के नेता भी लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैं। पूर्व सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता राजपाल सैनी भी मीरापुर क्षेत्र में संगठन की मजबूती के लिए लगातार भ्रमण करते हुए सक्रियता बनाये हुए हैं। लोकसभा चुनाव के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको लखनऊ बुलाकर चुनावी मंत्रणा की थी।

मंगलवार की देर शाम भी पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने लखनऊ स्थित सीएम आवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने उनके साथ मीरापुर उपचुनाव को लेकर चर्चा की और पार्टी तथा सरकार की उपलब्धियों को क्षेत्र की जनता तक पहुंचाने के लिए कार्य करने पर जोर दिया गया। वहीं दूसरी ओर बुढ़ाना सीट से विधायक और रालोद विधानमंडल दल के उपनेता राजपाल बालियान ने भी मंगलवार को लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करते हुए मीरापुर उपचुनाव और क्षेत्र के विकास तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

Next Story