undefined

गोयला गांव में गिरा लिंटर, बुजुर्ग महिला की दबकर मौत

हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने मलबे से निकाला महिला का शव

गोयला गांव में गिरा लिंटर, बुजुर्ग महिला की दबकर मौत
X

मुजफ्फरनगर। बुधवार की सुबह शाहपुर क्षेत्र के एक गांव में लिंटर के अचानक गिर जाने से उसके नीचे दबकर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसे के कारण परिवार के अन्य लोग बाल बाल बच गये। परिवार में महिला की मौत को लेकर कोहराम है तो ग्रामीणों में भी दहशत बनी है। वहीं मौके पर पहुंचे सीओ बुढ़ाना ने ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों की मदद से बचाव कार्य कराते हुए महिला का शव मलबे से बाहर निकलवा लिया था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव गोयला में बुधवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो जाने से अफरातफरी का आलम बन गया था। ग्राम गोयला निवासी सोहेन्दर के घर हादसे में एक महिला की मौत हो गई।


एसडीएम बुढ़ाना संजय सिंह ने बताया कि गोयला निवासी सोहेन्दर के मकान की दीवार अचानक ही खिसक गई, जिसके चलते मकान का पूरा लिंटर भरभराकर गिर गया। लिंटर के नीचे सोहेन्द्र की 65 वर्षीया पत्नी सत्तो देवी दब गई। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। बताया गया कि सूचना मिलने पर शाहपुर थाना प्रभारी ब्रजेश शर्मा, सीओ बुढ़ाना गजेन्द्र पाल सिंह और तहसील कर्मियों ने भी पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से बचाव कार्य किया और सत्तो के शव को लिंटर के मलबे से निकाला गया।

Next Story