undefined

मंत्री कपिल और चेयरपर्सन मीनाक्षी ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात

चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमत्रंी योगी आदित्यनाथ की सरकारों में महिला सशक्तिकरण के लिए बड़ा काम हुआ है।

मंत्री कपिल और चेयरपर्सन मीनाक्षी ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात
X

मुजफ्फरनगर। रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 113वें संस्करण का प्रसारण किया गया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने अलग अलग स्थानों पर इस कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। यूपी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल और नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने भी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ पीएम मोदी के मन की बात को सुना।


भाजपा के हनुमत मंडल के मोहल्ला गौशाला के सेक्टर 10 के बूथ नंबर 109 पर विवेक चौहान व अमित सुधा के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंत्री कपिल देव अग्रवाल और जिला प्रभारी सूर्य प्रकाश पाल रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, पूर्व विधायक अशोक कंसल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय गर्ग, मंडल अध्यक्ष दीपक मित्तल, महामंत्री अनुज पचीसिया व राधे वर्मा, मंडल उपाध्यक्ष शलभ गर्ग निशांत भटनागर, अभिषेक गोयल, संजय मित्तल, विनोद शर्मा उत्तमचंद पाल, नवीन मोहन, कैलाश कश्यप, हंसराज कश्यप, संदीप शर्मा, मेहरचंद, संजय बिरला, सुनील टांक, राजेश ठेकेदार, मनोज पांचाल, राहुल शर्मा, बिरजू यादव, राम कुमार वर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसके साथ ही नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप ने पटेलनगर स्थित अपने आवास पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमत्रंी योगी आदित्यनाथ की सरकारों में महिला सशक्तिकरण के लिए बड़ा काम हुआ है। इसमें सबसे ज्यादा लाभ महिलाओं को यूपी की कानून व्यवस्था सुधरने पर मिला है। आज बेटियों को नौकरियों के अवसर मिले हैं।


वो निडर होकर कार्य कर रही हैं। महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्होंने पीएम मोदी के युवाओं को राजनीति में आने की प्रेरणा पर सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि देश की शक्ति युवा ही हैं, वो राजनीति में आयेंगे तो देश मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि हम पीएम मोदी के स्वच्छता के संदेश को सार्थक बनाने के लिए समर्पित होकर कार्य कर रहे हैं। इसके लिए सभी को जागरुक किया जा रहा है और स्वच्छता ही सेवा है की अलख जगाकर हम स्वच्छता सर्वेक्षण-2024 में शहर को निखारकर लायेंगे। इसमें सभी से सहयोग की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपने घर के आसपास स्वच्छता रखने का प्रयास करे। इस अवसर पर मुख्य रूप से पालिका सभासद प्रशांत गौतम, योगेश मित्तल, नवनीत गुप्ता, सभासदपति ललित कुमार, पूर्व सभासद आशुतोष उर्फ आशु गुप्ता, सुमित पाल आदि मौजूद रहे।

Next Story