undefined

मौलाना अरशद मदनी को सांसद हरेन्द्र मलिक पेश की जीत की मिठाई

फूलों का गुलदस्ता देकर बोले, इस गुलदस्ते में एक दूसरे से जुड़े फूलों की तरह ही समाज के हर वर्ग ने मुझे जीत तक पहुंचाया

मौलाना अरशद मदनी को सांसद हरेन्द्र मलिक पेश की जीत की मिठाई
X

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के मुकाबले जीत दर्ज कराने वाले सपा के राष्ट्रीय महासचिव सांसद हरेन्द्र मलिक ने शनिवार को जमीयत उलमा ए हिन्द के अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी से देवबंद जाकर मुलाकात की और राजनीतिक हालातों पर चर्चा के साथ ही उनका आभार व्यक्त किया।

सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि समाजवादी पार्टी गठबन्धन से मुजफ्फरनगर लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद हरेन्द्र मलिक जीत के बाद समाज के सभी वर्गों व विभिन्न संगठन के बड़े नेताओं से मिलकर समर्थन के लिए आभार व्यक्त कर रहे हैं। इसी क्रम में सपा गठबंधन के नवनिर्वाचित सांसद हरेंन्द्र सिंह मलिक द्वारा देवबंद में जमीयत उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी से मुलाकात की गई। मौलाना अरशद मदनी से मुलाकात के दौरान सपा सांसद हरेन्द्र मलिक ने उनको फूलों का एक गुलदस्ता भेंट करते हुए मिठाई पेश की ओर आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार इस गुलदस्ते में अनेक प्रकार के फूलों ने एक साथ आकर इसे एक खूबसूरत जोड़ देने का काम किया है, उसी प्रकार समाज के हर वर्ग ने उनकी जीत में मिलकर भूमिका निभाई है।


सांसद हरेंन्द्र मलिक द्वारा इस जीत को हिन्दू मुस्लिम एकता व समर्थन की बड़ी जीत बताते हुए मौलाना सैयद अरशद मदनी का आभार जताया गया। हरेन्द्र मलिक का मानना है कि उनकी जीत हिन्दू-मुस्लिम एकता की मजबूती का परिचायक है। इसमें सभी ने सहयोग किया है। सभी वर्गों और समुदाय के लोगों की भागीदारी रही है। उनकी जीत सर्वसमाज को मजबूती प्रदान करेगी। उन्होंने उनसे चर्चा में कहा कि किसान, मजदूर और नौजवान इस वक्त बड़े संकट में है, महंगाई बेरोजगारी व बढ़ते भ्रष्टाचार ने हर जाति वर्ग के विकास को रोक दिया है। सांसद हरेन्द्र मलिक ने कहा कि इन सब मुद्दों पर संसद में मजबूती से आवाज उठाई जाकर हर जाति वर्ग के पीड़ित को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। इस दौरान मौ. आसिफ कुरैशी बुढ़ाना, युवा सपा नेता जुनैद रऊफ, प्रतिनिधि सलीम मलिक आदि भी मौजूद रहे।

Next Story