undefined

मुजफ्फरनगर शहर अतिथि देवो भवः परम्परा का सर्वाेत्तम उदाहरणः कपिल देव

योगी सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने कांवड़ शिविरों में लगे सेवादारों का उत्साहवर्धन करते हुए व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

मुजफ्फरनगर शहर अतिथि देवो भवः परम्परा का सर्वाेत्तम उदाहरणः कपिल देव
X

मुजफ्फरनगर। प्रत्येक वर्ष सावन माह में कावड़ यात्रा पर्व पर हरिद्वार से अमृतमयी माँ गंगा के चरणों से जलभरकर आने वाले लाखो शिवभक्त शिवमय हुए मुज़फ्फरनगर से होकर गुजरते हैं। इसी क्रम में शनिवार को नगर विधायक और प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने क्षेत्र के विभिन्न कांवड़ सेवा शिविरों का उद्घाटन किया।


इस दौरान मंत्री कपिल देव ने कहा कि अतिथि देवो भवरू परम्परा के सर्वाेत्तम उदाहरण के रूप में शहर मुज़फ्फरनगर में हजारों श्रद्धालुओं ने शिवभक्तो के लिए विभिन्न प्रकार के शिविरों का आयोजन किया हैं। उन्होंने शहर में चारों ओर लगे विभिन्न शिवरों का फीता काटकर उद्धघाटन किया तथा व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर शिवभक्तों की सेवा की। मंत्री कपिल देव ने शिविर संचालकों से आसपास सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखने का आह्वान किया। इसके बाद उन्होंने पुरकाजी में आयोजित निःशुल्क कावड़ सेवा शिविर का उद्घाटन कर शिवभक्तों की सेवा में हाथ बंटाया। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल, भाजपा मण्डल महामंत्री हरिराम सैक्सेना, खुल्लर जी, वीरेंदर, डॉ० गौतम, वारिष्ठ भाजपा नेता डॉ० देशबंधु तोमर, ब्रह्मप्रकाश शर्मा, अनूप, भाजपा नेतागण व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story