undefined

डिप्टी सीएम केशव के दरबार में भाजपा के पूर्व विधायकों की नो एंट्री

पूर्व विधायकों को रोकने और उनके नाराज होकर वापस लौटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

डिप्टी सीएम केशव के दरबार में भाजपा के पूर्व विधायकों की नो एंट्री
X

मुजफ्फरनगर। युवाओं और महिलाओं के सहारे मीरापुर उपचुनाव का साधने के लिए शुकतीर्थ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में खुद भाजपा के ही पूर्व विधायकों और वरिष्ठ नेताओं का अपमान का घूंट पीने के लिए विवश होना पड़ा। चार पूर्व विधायक कुछ पार्टी नेताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पंजाबी आश्रम शुकतीर्थ पहुंचे थे, लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने उनका नाम सूची में नहीं होने के कारण उनको मंच पर जाने की अनुमति प्रदान नहीं की। कार्यक्रम स्थल पर पूर्व विधायकों को रोकने और उनके नाराज होकर वापस लौटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शनिवार को केशव प्रसाद मौर्य शुकतीर्थ में ग्राम चौपाल, स्वयं सहायता समूह और युवा सम्मेलन में पहुंचे थे। बताया गया है कि पंजाबी आश्रम में आयोजित ग्राम चौपाल कार्यक्रम में जब भाजपा के पूर्व विधायक उमेश मलिक, विक्रम सैनी, अशोक कंसल और प्रमोद उटवाल तथा वरिष्ठ नेता सचिन सिंघल भी पहुंचे और मंच पर जाने के लिए कदम बढ़ाये तो वहां तैनात सुरक्षा दल के अफसरों ने उनको रोक लिया। नाम पूछने पर जब सुरक्षा अधिकारी ने सूची में तलाश की तो इनके नाम ही सूची में नहीं थे। इसके बाद इनके द्वारा कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए आपत्ति जताई और मंच पर नो एंट्री होने के कारण वो नाराज होकर वापस लौट गये। इनमें से एक पूर्व विधायक का कहना था कि जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने जानबूझकर उनके नाम सूची में नहीं दिये और उनको अपमानित कराया गया। वो इस बात को शीर्ष नेतृत्व के समक्ष भी उठायेंगे तथा मुख्यमंत्री से भी मिलेंगे। जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने कहा कि आरोप बेबुनियाद है। उनके द्वारा सुरक्षा बंदोबस्त के लिए जो व्यवस्था बनाई गई थी, उसी के अनुरूप नाम दिये गये थे। अनुशासन बनाना सभी का दायित्व है।

विपक्ष आज मुद्दाविहीन, मीरापुर के बाद हम 2027 भी जीतेंगे

मुजफ्फरनगर। शुकतीर्थ की पावन धरा से यह विश्वास जताता हूं कि मीरापुर के उपचुनाव में यह सीट भाजपा गठबंधन के सहारे जीतने का काम करेगी औश्र 2027 में भी भाजपा की ही सरकार यूपी में आयेगी। केशव प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी के सम्बंध में जिन शब्दों का प्रयोग करते हैं, वो जनता ही बताये कि क्या बर्दाश्त करने योग्य हैं क्या? कहा कि आज एक गैर जिम्मेदार नेता देश के विपक्ष की कुर्सी पर बैठा है। झूठ की मशीन ज्यादा देर नहीं चलती है, कांग्रेस ने एक झूठ फैलाया, 2024 के चुनाव में भ्रम पैदा किया कि संविधान खत्म कर दिये जायेंगे। आरक्षण को खत्म कर देंगे। भाजपा संविधान की असली रक्षक है। पीएम मोदी ने कहा कि जब तक मोदी है, कोई आरक्षण खत्म नहीं कर सकता है। आलू से सोना बनाने वाले राहुल के साथी अब अखिलेश हो गये। अखिलेश को कुछ कह दो तो राहुल को दर्द होता है। कोई अपराधी है तो उसके खिलाफ कार्यवाही करना गलत है क्या? ये लोग घटिया और घिनौनी राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दाविहीन विपक्ष केवल झूठ फैलाने का काम करता है। अपनी सत्ता में विपक्ष के लोगों ने महिलाओं को सशक्त बनाने का काम नहीं किया।

पैरालंपिक विजेता बेटी प्रीति का नाम भूल गये केशव

मुजफ्फरनगर। पेरिस में हाल ही में संपन्न हुए पैरालंपित गेम्स में भारतीय एथलीट प्रीति पाल द्वारा दो कांस्य पदक जीते गये। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पदक जीतने पर प्रीति पाल सहित यूपी के पैरालंपिक खिलाड़ियों को लखनऊ बुलाकर सम्मानित किया। प्रीति को भी चार करोड़ की राशि प्रदान की गई। आज शुकतीर्थ में आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मीरापुर क्षेत्र के हाशमपुर गांव की इस बेटी का नाम ही मंच से भूल गये। वो युवाओं की खिलाड़ियों की बात कर रहे थे तो उनको एक पर्चा दिया गया। इसको पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि हमारे जनपद की बेटी पूजा पाल ने भी दो मेडल जीते हैं। डिप्टी सीएम होने के बावजूद खिलाड़ी का सही नाम नहीं ले पाने के कारण केशव प्रसाद को लेकर लोगों के बीच चर्चा होती रही।

Next Story