undefined

सामाजिक कार्यकता की हत्या करने आए छह बदमाश गिरफ्तार

मामूली कहासुनी पर दूसरे गांव के लोकेश ने दी थी बदमाशों को सुपारी, विदेशी पिस्टल और अन्य हथियार बरामद

सामाजिक कार्यकता की हत्या करने आए छह बदमाश गिरफ्तार
X

शामली। कांधला थाना क्षेत्र के डूंडूखेड़ा ग्राम में सामाजिक कार्यकर्ता राजपाल की हत्या करने आए 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक बदमाश के पास से विदेशी पिस्टल व अन्य बदमाशों के पास से दो तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है।

एसपी शामली रामसेवक गौतम ने जनपद में कावड़ यात्रा से कुशल संपन्न कराने को लेकर जनपद पुलिस को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। इसे लेकर चलाये जा रहे संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चैकिंग अभियान के दौरान कांधला पुलिस ने मार्ग पर छह संदिग्ध लोगों को कार में जाते हुए देखा। पुलिस ने उक्त लोगों को रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने कार लेकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने मार्ग पर घेराबंदी कर बदमाशों को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस सभी बदमाशों को मौके पर गिरफ्तार करने के बाद थाने ले आई। पुलिस ने तलाशी के दौरान कब्जे से एक पिस्टल जिगाना, 10 कारतूस 9 एमएम प्रतिबंधित, एक तमंचा 315 बोर मय दो कारतूस 315 बोर व एक तमंचा 12 बोर व दो कारतूस 12 बोर व एक गाडी फ्रक्स नं0 एचआर 98आर 5700 बरामद हुआ है।

आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि बीते रविवार की रात्रि में डुंडुखेड़ा निवासी राजपाल सिंह व ग्राम गढीरामकौर निवासी लोकेश पुत्र सतपाल के बीच किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद लोकेश और उसका पक्ष राजपाल से रंजिश रखने लगा। गढ़ीरामकौर के निवासी लोकेश उर्फ लोकी पुत्र सतपाल के बुलाने पर ही लोग राजपाल की हत्या करने के लिए मौके पर आए थे। पुलिस पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपने नाम अनिल पुत्र जिलेराम निवासी उलावास थाना सैक्टर 65 गुरूग्राम जिला गुरूग्राम हरियाणा, विक्की पुत्र सूरजभान निवासी विकासपुरी मकान नं0 220 जे ब्लाक थाना विकासपुरी जनपद वेस्ट दिल्ली नई दिल्ली, विवेक उर्फ विक्की पुत्र वेदपाल निवासी बी 407 गंगानगर थाना गंगानगर जिला मेरठ, सचिन पुत्र करतार निवासी बरवन्तपुर थाना गुलावठी जिला बुलन्दशहर तथा अरूण कहराना पुत्र जितेन्द्र कहराना निवासी ग्राम कमाला थाना सिंघावली अहीर जिला बागपत, सूरज घामा उर्फ अमित पुत्र देवेन्द्र सिंह निवासी बेहटा हाजीपुर राजनगर 250/26एफ थाना लोनी बोर्डर जिला गाजियाबाद बताया है। विदेशी पिस्टल के साथ बदमाशों को पकड़े जाने के बाद से पुलिस प्रशासन पूरी तरह से हरकत में है। घटना के संबंध में एटीएस सहित कई टीमें पूछताछ में जुटी है। सीओ कैराना अमरदीप मौर्य का कहना है कि विदेशी पिस्टल कहां से खरीदी गई और प्रतिबंधित हथियार से क्या-क्या घटनाओं को अंजाम दिया जाएगा, इसकी जांच की जा रही है।

Next Story