अमरिंदर सिंह बोले -पंजाब में बिगडे हालात तो चीन उठा सकता है फायदा

अमरिंदर सिंह ने कहा, यदि कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो किसानों के समर्थन में युवा गलियों में निकल आएंगे और इससे अफरातफरी होगी। जिस तरह से चीजें हो रही हैं राज्य का शांतिपूर्ण माहौल बिगड़ सकता है।

Update: 2020-10-20 10:30 GMT

  अमरिंदर सिंह बोले -पंजाब में बिगडे हालात तो चीन उठा सकता है फायदा

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने विधानसभा में केंद्र सरकार के कृकृषि कानूनों के खिलाफ विधेयक पेश करते हुए कहा कि उन्हें इस बात का डर नहीं है कि उनकी सरकार को बर्खास्त किया जा सकता है, क्योंकि वह इस्तीफा जेब में ही रखते हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य में स्थिति बिगड़ती है तो चीन और पाकिस्तान इसका फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं।

कैप्टन ने केंद्र सरकार के कानूनों को गैर संवैधानिक बताते हुए कहा कि वह किसानों को बर्बाद नहीं होने देंगे। वे बोले कि मैंने आॅपरेशन ब्लू स्टार के दौरान इस्तीफा देने का फैसला किया था। मैं इस्तीफा देने से नहीं डरता। इस बात से भी नहीं डरता कि उनकी सरकार को बर्खास्त किया जा सकता है। लेकिन मैं किसानों को बर्बाद नहीं होने दूंगा। मैं न्याय के लिए लड़ूंगा। अमरिंदर सिंह ने कहा, यदि कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो किसानों के समर्थन में युवा गलियों में निकल आएंगे और इससे अफरातफरी होगी। जिस तरह से चीजें हो रही हैं राज्य का शांतिपूर्ण माहौल बिगड़ सकता है। 

Similar News