मंत्री अनिल कुमार के आवास पर समाज कल्याण मंत्री असीम अरूण का स्वागत

बीआईटी में अमृतकाल में सहभागिता कार्यक्रम में की शिरकत, मोरना में अम्बेडकर प्रतिमा को किया नमन

Update: 2024-09-19 11:22 GMT

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरूण गुरूवार को जिला मुख्यालय पहुंचे। वो सबसे पहले शहर के पचेंडा रोड अंकित विहार स्थित राज्य सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री अनिल कुमार के आवास पर पहुंचे, जहां मंत्री अनिल कुमार और उनके समर्थकों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। इसके बाद वो मोरना और मीरापुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित रहे।


समाज कल्याण विभाग के मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरूण गुरूवार को सवेरे सहारनपुर से मुजफ्फरनगर आये और सबसे पहले अंकित विहार में मंत्री अनिल कुमार के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। यहां पर मंत्री अनिल कुमार ने उनका बुके देकर स्वागत किया। पूर्व मंत्री योगराज सिंह, राम निवास पाल, पुरूषोत्तम गौतम और अन्य लोगों ने उनसे मुलाकात कर जिले में आने पर स्वागत किया।

यहां से मंत्री असीम अरूण बीआईटी ग्राम कैलापुर जसमौर में आयोजित अमृतकाल में सहभागिता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया और ग्राम मोरना में भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर मार्ल्यापण किया। इसके बाद भोपा रोड मोरना स्थित एक बारात घर में आयोजित सामाजिक समरसता सम्मेलन में शिरकत की और मुजफ्फरनगर सर्किट हाउस पर जनप्रतिनिधियों व भाजपा रालोद नेताओं से मुलाकात कर दिल्ली के लिए रवाना हो गये। 

Similar News