सपा-कांग्रेस बयानवीर, भाजपा कर्मवीरों का दलः दिनेश शर्मा

मीरापुर में शिक्षक सम्मान समारोह में आये पूर्व डिप्टी सीएम ने केजरीवाल पर लगाये भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के आरोप, कहा-इस बार जनता कर देगी सारा हिसाब

Update: 2024-09-14 11:11 GMT

मुजफ्फरनगर। मीरापुर में आयोजित ओजस्वी शिक्षक अभिनंदन समारोह में पहुंचे यूपी के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने शिक्षकों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस को बयानवीर तथा भाजपा को कर्मवीरों की पार्टी बताते हुए कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की बड़ी जीत होगी तो यूपी में दस सीटों के उपचुनावों में विपक्ष का प्रदर्शन शून्य रहेगा।

पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सांसद डा. दिनेश शर्मा ने शनिवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार को लेकर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह डिजिटल प्लेटफार्म पर भ्रष्टाचार को मजबूती से बढ़ावा देंगे, लेकिन भाजपा के शासन में ऐसा नहीं हो सकेगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के मामले में काफी अनुभव प्राप्त कर लिया है, लेकिन बीजेपी की सख्त नीतियों के चलते उनकी योजनाएं सफल नहीं हो पाएंगी। दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां केवल बयानवीर हैं, जबकि भाजपा कर्मवीरों की पार्टी है।


उन्होंने यह भी दावा किया कि आने वाला समय भारत के लिए स्वर्णिम होगा और सपा तथा कांग्रेस को जनता के प्रति जवाबदेह होना पड़ेगा। उन्होंने विपक्षी पार्टियों के बांग्लादेश जैसी स्थिति की भविष्यवाणी पर कहा कि भारत श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान या नेपाल नहीं है, जहां महाशक्ति अस्थिर कर सत्ता परिवर्तन कर सके। भारत में जनता मालिक है और अगर विपक्षी शक्तियां भारत के अहित में आंख उठाने की कोशिश करेंगी तो जनता उचित जवाब देगी। राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने यूपी में होने वाले आगामी उपचुनावों पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि यूपी के 10 सीटों के उपचुनावों में विपक्ष एक भी सीट नहीं जीत पायेगा। हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार बड़ी जीत का विश्वास व्यक्त किया।

इससे पहले सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने मीरापुर के ग्रैंड शहनाई मंडप में पंड़ित दीपक कृष्णात्रेय द्वारा आयोजित किये गये ओजस्वी शिक्षक अभिनन्दन समारोह में क्षेत्र के शिक्षकों को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्य रूप से यूपी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल, एमएलसी वन्दना वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, रमा नागर, रालोद नेता मेजर सिंह आदि भी मंच पर मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी देवराज पंवार द्वारा की गई। 

Similar News