undefined

MUMBAI-सुबह-सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

बाइक सवार दो लोगों ने बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड गोलियां चलाईं, मुंबई क्राइम ब्रांच को लारेंस बिश्नोई गैंग पर शक

MUMBAI-सुबह-सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग
X

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की है। मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि उन्हें संदेह है कि यह फायरिंग लारेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से की गई हो सकती है। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है और कई टीम डिप्लाय किए हैं।

मंुबई पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर में बताया गया है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने रविवार सुबह मुंबई में बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की। अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों ने सुबह करीब पांच बजे बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड गोलियां चलाईं, जहां अभिनेता सलमान रहते हैं। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि फोरेंसिक विज्ञान विशेषज्ञों की एक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। पिछले साल मार्च में, खान को उनके कार्यालय में धमकी भरा एक ई-मेल प्राप्त हुआ था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। 2023 में सलमान को एक धमकी भरा लेटर मिला था। लारेंस बिश्नोई से धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्हें सरकार की तरफ से ल़् कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। जून 2022 में सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें लिखा था कि जो हाल सिद्धू मूसेवाला का हुआ वही हाल सलमान का भी करेंगे। धमकी के बाद उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है। 11 जवान साए की तरह उनके साथ रहते हैं।

Next Story