undefined

MISSION 2024-जहां अजित से हारे, वहां दिल जीत रहे मंत्री संजीव बालियान

गांव-गांव पहुंच चुनावी अलख जगा रहे संजीव बालियान, भाजपा के मिशन-2024 के लिए जनता के बीच उतरे केन्द्रीय राज्यमंत्री, चरथावल के बाद बुढ़ाना विधानसभा के गांवों का किया दौरा

MISSION 2024-जहां अजित से हारे, वहां दिल जीत रहे मंत्री संजीव बालियान
X

मुजफ्फरनगर। रालोद से भाजपा का गठबंधन होने के बाद सबसे बड़ी सियासी चुनौती को खत्म होता देखकर केन्द्रीय राज्यमंत्री और स्थानीय सांसद डाॅ. संजीव बालियान ने अपनी तीसरी सियासी पारी खेलने के लिए मुजफ्फरनगर संसदीय क्षेत्रों के गांव गांव में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। चरथावल विधानसभा क्षेत्र के गांव के बाद गुरूवार को केन्द्रीय पशुपालन राज्यमंत्री डाॅ. संजीव बालियान बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में भ्रमण करते हुए नजर आये। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया तो वहीं केन्द्रीय मंत्री ने भी कई विकास परियोजनाओं की सौगात अपने इस भ्रमण के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों को दी है। इस प्रचार के दौरान उनके साथ रालोद के कई कार्यकर्ता और समर्थक भी भाजपा का झंडा थामे हुए नजर आये। केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि जनता को आज पीएम मोदी की गारंटी पर शत प्रतिशत भरोसा है और इसी भरोसा पर हमें भी यह पूरी उम्मीद है कि जनता तीसरी बार केन्द्र में कमल खिलाने का काम करेगी।


केन्द्रीय पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य विभाग के राज्यमंत्री डाॅ. संजीव बालियान अपने मिशन-2024 को साधने के लिए गांवों की जनता को विकास की सौगात देने के लिए जुटे हुए हैं। उनके द्वारा 2019 के चुनाव में मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र की उन तीनों बुढ़ाना, चरथावल और सरधना ;मेरठद्ध विधानसभा क्षेत्रों में ज्यादा दौरा किया जा रहा है, जहां जनता ने रालोद अध्यक्ष अजित सिंह के मुकाबले उनके पक्ष में कम मतदान किया था। हालांकि वो उनको जिताने वाली मुजफ्फरनगर सदर और खतौली विधानसभा क्षेत्र के नगर और देहात क्षेत्र में भी पूरी तरह से सक्रिय हैं, लेकिन उनके द्वारा पराजय वाली चरथावल और बुढ़ाना विधानसभा को साधने के लिए यहां पर दो दिनों से लगातार दौरा किया जा रहा है।


बुधवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत चरथावल विधानसभा क्षेत्र के गांव मुरादपुरा, गढ़ी देशराज, बघरा, पीरबड़ एवं मांडी में जनता के साथ संवाद किया। इस भ्रमण कार्यक्रम को उन्होंने भाजपा के अभियान अपनों के साथ संवाद का नाम दिया। इसके साथ ही अपनों के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों और केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की बात लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री गुरूवार को बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र के गांवों नीमखेड़ी, परासौली, बिराल एवं बहलोलपुर में छोटी छोटी जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कई विकास परियोजनाओं की सौगात गांवों को दी। अपने सम्बोधन में उन्होंने गांवों के इस भ्रमण के दौरान अपनों से मिले प्यार और सम्मान के लिए सभी ग्रामीणों का आभार जताया। इस दौरान पूर्व विधायक उमेश मलिक, जिला सहकारी बैंक के सभापति ठा. रामनाथ सिंह सहित भाजपा के कई नेता और पदाधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे।

Next Story