undefined

मामा के घर आई किशोरी से छेड़छाड़-मारपीट...छह आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मामा के घर आई किशोरी से छेड़छाड़-मारपीट...छह आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X


मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर में अपने मामा के घर आई किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने रास्ते में छेड़छाड़ कर डाली। बालिका ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। विरोध जताने के लिए पहुंचे जीजा और साले पर भी लाठी डंडों से हमला बोल दिया गया। इस मामले में पीड़ित की ओर से छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं अपने घर में बैठी एक महिला पर युवक ने जानलेवा हमला करते हुए चाकू से वार कर उसको घायल कर दिया। महिला की जेठानी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर कराते हुए कार्यवाही की मांग की है।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र में गांव मंसूरपुर निवासी मौहम्मद चांद पुत्र हामिद ने थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि 05 अपै्रल को उनके घर पर बहनोई फैजान पुत्र नूर मौहम्मद निवासी किदवईनगर खालापार शहर कोतवाली अपनी पुत्री शाहिमा के साथ आये थे। दोपहर करीब एक बजे शाहिमा अपने मामा चांद के घर से दूसरे रिश्तेदार के घर जा रही थी। रास्ते में खड़े गांव के ही निवासी रोहिल पुत्र यामीन ने शाहिमा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बालिका ने इसका विरोध किया तो रोहिल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसका पता चलने पर फैजान और चांद भी बाहर आये और उन्होंने रोहिल का विरोध किया। आरोप है कि रोहिल ने अपने परिवार के दाउद पुत्र यामीन, सलमान पुत्र इलियास, शाहनवाज पुत्र शाबान, सोनू पुत्र यूनुस और आस मौहम्मद पुत्र बाबू को भी बुला लिया। हमलावरों ने लाठी-डंडों से तीनों को मारना-पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने छह हमलावरों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

दूसरी ओर अपने घर पर बैठी एक महिला पर युवक ने जानलेवा हमला करते हुए चाकू से वार कर उसको घायल कर दिया। परिवार के लोगों के आने पर हमलावर फरार हो गया। थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़ी निवासी रीतू पत्नी दीपक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि शुक्रवार को उसकी देवरानी सोनम पत्नी मोनू घर पर उसके करीब ही बैठी हुई थी। इसी दौरान गांव का ही निवासी शुभम पुत्र संजू हाथ में चाकू लेकर घर में घुस आया और गाली गलौच करते हुए जान से मारने की नीयत से सोनम पर वार कर दिया। सोनम ने तेजी से हाथ आगे कर लिये, चाकू के वार से सोनम का हाथ कट गया। इस हमले के बार देवरानी और जेठानी ने शोर मचा दिया। आस पडौस के लोग आये तो हमलावर शुभम धमकी देकर भाग गया। मामले में जेठानी रीतू की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


Next Story