undefined

दो मंजिला मकान गिरा , 12 लोगो को रेस्क्यू किया

दो मंजिला मकान गिरा , 12 लोगो को रेस्क्यू किया
X

मुज़फ्फरनगर। मुज़फ्फरनगर में रविवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया। जैक की मदद से उठाने के दौरान दो मंजिला मकान अचानक गिर गया। आस पास के लोग मदद के लिए दोपड़े और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में डीएम और एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। और बचाव एवं राहत कार्य युद्ध स्तर पर चलाकर मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला शुरू किया। अब तक कुल 14 मजदूरों को बाहर निकाला जा चुका था, जिनमें से एक मजदूर के मरने की पुष्टि हुई है। जबकि कई मदजूर गंभीर रूप से घायल है।



करीब 10-12 लोग अभी भी मलवे में दबे होने की आशंका है। जानसठ में तलडा मोड पर दो मंजिला मकान है। बताया जा रहा है कि करीब में ही पानीपत-खटीमा नेशनल हाईवे का काम चल रहा है। यह हाईवे बनने की वजह से आस-पास बने मकान जमीन से लगभग दो से तीन फीट नीचे हो गए। मुरसलीन का मकान भी हाईवे बनने से जमीन से कुछ फीट नीचे चला गया है। रविवार शाम को अपने मकान को नींव से जैक से उठवा रहे थे। इसके बाद मकाने के नीचे भराव किया जाना था। जब जमीन को समतल करने के लिए बोल्डोजर चला जा रहा था , तभी कुछ जैक अपनी जगह से खिसक गए , जिससे बैलेंस बिगड़ने के कारण लेंटर गिर गया।



मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर में बिल्डिंग गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Next Story