undefined

बंगाल: NIA टीम पर FIR, TMC नेता की पत्नी ने लगाया मारपीट-बदतमीजी का आरोप

बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर स्थित एनआईए (NIA) टीम पर आरोपित तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता की पत्नी द्वारा एफआईआर दर्ज किया गया है। मोनी जना नामक महिला के अनुसार, नियंत्रण और अनुसंधान एजेंसी (एनआईए) की टीम ने उनके घर में बिना अनुमति के प्रवेश का प्रयास किया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें हमला किया गया, उनके घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और उन्हें बदतमीजी का सामना करना पड़ा।

भूपतिनगर पुलिस थाने में इस मामले के खिलाफ IPC की धारा 325, 34, 354, 354(बी), 427, 448, 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। जांच की जा रही है और कोई गिरफ्तारी अभी नहीं की गई है।

घटना शुक्रवार की रात को हुई थी, जब एनआईए की टीम भूपतिनगर में 2022 में हुए बम धमाके की जांच के लिए आई थी। इस दौरान, टृणमूल कांग्रेस के नेता बलाई चरण मैती और मनोब्रत जना केस के दो मुख्य साजिशकर्ता के रूप में उल्लेख किया जाता है।

एनआईए की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद लोगों ने उनके खिलाफ हमला किया और अधिकारियों की गाड़ी पर पथराव किया। एक अफसर को भी चोटें आईं। NIA टीम आरोपियों को अपने साथ कोलकाता ले गई। जांच एजेंसी के अधिकारियों ने हमले के खिलाफ भूपतिनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

Next Story