undefined

व्यापारी नेता संजय मिश्रा के प्रतिष्ठान पर हुई चुनावी बैठक

संजय मिश्रा ने बताया परिवर्तन संसार का नियम है पिछले कई वर्षों से परिवर्तन ना होने कै कारण ऐसोसिएशन निष्क्रिय हो गई है अबकी बार चुनाव प्रक्रिया के द्वारा पदाधिकारियों का परिवर्तन होना चाहिए।

व्यापारी नेता संजय मिश्रा के प्रतिष्ठान पर हुई चुनावी बैठक
X

मुजफ्फरनगर। नवीन मंडी स्थल में व्यापारियों की एक बैठक हुई जिसमें आगामी चुनाव द गुड़खांड सारी ग्रैंन मर्चेंट एसोसिएशन होने वाले हैं उसे पर विचार विमर्श के लिए बैठक बुलाई गई इसकी अध्यक्षता वरिष्ठ व्यापारी वेद प्रकाश गोयल के द्वारा की गई और संचालन संजय मिश्रा द्वारा किया गया।

संजय मिश्रा ने बताया परिवर्तन संसार का नियम है पिछले कई वर्षों से परिवर्तन ना होने कै कारण ऐसोसिएशन निष्क्रिय हो गई है अबकी बार चुनाव प्रक्रिया के द्वारा पदाधिकारियों का परिवर्तन होना चाहिए। चुनाव प्रक्रिया के दोरान हमें आपस मे कोई देष भाव नहीं रखना चाहिए चुनाव प्रक्रिया एक वैचारिक मतभेद हैं हमारे बीच कोई मनभेद नहीं होना चाहिए। हम सब व्यापारी हैं पहले ऐसोसिएशन में लगभग 500 सदस्य थे आज के समय में 257 सदस्य रह गये हैं। जितेन्द्र कुच्छल ने कहा कि मंडी की समस्याओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई कि हमारी समस्याओं का निस्तारण ना होने का कारण भी यही है कि कई सालों से पदाधिकारी में बदलाव नहीं हो रहे तो अबकी बार चुनाव से बदलाव होना चाहिए।


व्यापारी नेता अचिंत मित्तल ने बताया कि हम सब व्यापारी हमें पहले तो व्यापार को बढ़ावा देना है और मंडी समिति द्वारा व्यापार में मिलने वाली सरकारी सुविधाओं को प्राप्त करना है और वह भी जबहि मिलेगी जब कुछ परिवर्तन होगा, अतः चुनाव होने चाहिए। वरिष्ठ व्यापारी कैलाश गोयल ने कहा कि मंडी की हालत बड़ी दयनीय है, अतः परिवर्तन होना चाहिए। रविंद्र कुमार ने कहा कि व्यापारी को व्यापार चाहिए और उनके लिए रात दिन में खड़े होने पदाधिकारी चाहिए तो अबकी बार चुनाव प्रक्रिया से संगठन में बदलाव होना चाहिए वहां उपस्थित सभी व्यापारियों ने दोनों हाथ उठाकर चुनाव के लिए सहमति जताई कि अबकी बार चुनाव होना ही चाहिए। चुनाव के लिए एक कमेटी बनाई गई जिसमें संजय मिश्रा जितेंद्र कुच्छल कृष्ण चंद्र मुंन्दडा अचिंत मित्तल रविंद्र कुमार अशोक बंसल का नाम रखा गया।

मंच पर उपस्थित वेद प्रकाश गोयल चंद्रमणि शर्मा कैलाश गोयल सचिन मित्तल रविंद्र कुमार प्रमोद बंसल अशोक बंसल रवींद्र वर्मा गुरूदत मंच पर उपस्थित रहे और मीटिंग में सैकड़ो की संख्या में व्यापारियों ने भाग लिया जिसमें से मुख्यतः अनुज बंसल संजय गोयल मनीष चौधरी दिनेश चौधरी चंद्रजीत राठी सज्जन कुमार जैन भारत भारत कुमार सिंघल सुशील मित्तल रमेश कुमार गोपाल कुमार अरुण गुप्ता रजत गोयल रमन शर्मा राजीव जैन अमन कुच्छल रवि कुच्छल कुश कुच्छल सुरेंद्र मित्तल सूर्यकुमार नवल अग्रवाल दिनेश मित्तल मदन मदन अनिल दिक्षित सुशील बंसल मनोज बंसल दीवान चंद अनुज बंसल सुखबीर सिंह रमन शर्मा रवि शर्मा रोहित कुमार बिट्टू कुमार सचिन कुमार राजीव कुमार देव कुमार दीपक कुमार सुदेश कुमार जैन अभिनंदन कुमार जैन दीपक सज्जन कुमार जैन कुलवंत सिंह काकन सुरेन्द्र बंसल आदि सैकड़ो व्यापारी उपस्थित रहे। बैठक के पश्चात सभी ने जलपान किया और अध्यक्ष जी ने सभी का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Next Story