undefined

बघरा तांगा स्टैण्ड पर खत्म होगा कूड़ा डलावघर, बनेगी सड़क

व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल के प्रयास पर पालिका चेयरपर्सन ने कराया सर्वे, डलावघर का होगा सौंदर्यकरण

बघरा तांगा स्टैण्ड पर खत्म होगा कूड़ा डलावघर, बनेगी सड़क
X

मुजफ्फरनगर। शहर को सुन्दर बनाने के लिए अनावश्यक रूप से बने कूड़ा डलावघरों को लगातार बंद कराने में जुटी नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने अब बघर तांगा स्टैण्ड के डलाव घर को भी शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं। इसके लिए व्यापारियों ने मांग की थी। आज पालिका चेयरपर्सन के निर्देश पर टीम ने मौके का निरीक्षण भी किया।

शहर में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत नगर पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप द्वारा डलाव घर के सौंदर्य करण कराए जाने के संबंध में बघरा तांगा स्टैंड डलाव घर को शिफ्ट कराकर वहां के सौंदर्य करण व बघरा तांगा स्टैंड से लोहिया बाजार तक की जर्जर हो चुकी सड़क बनवाने के लिए व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल, राकेश त्यागी व वार्ड सभासद विजय कुमार उर्फ चिंटू द्वारा चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप को अभी पूर्व ही अवगत करवाया था। व्यापारी नेता कृष्णगोपाल के प्रयासों के चलते पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने जनहित को देखते हुए बघरा तांगा स्टैण्ड पर कूड़ा डलाव घर को बंद करते हुए वहां पर सौंदर्यकरण कराने के लिए पहल की।

उनके द्वारा मौके पर ही कंपनी के अधिकारी बलजीत सिंह को टीम के साथ भेजकर निरीक्षण कराया गया। इसके साथ ही चेयरपर्सन ने यहां स्थित कूड़ा डलाव घर को शिफ्ट कराने के निर्देश दिये गये हैं। बलजीत सिंह ने बताया कि बघरा तांगा स्टैण्ड का कूड़ा डलावघर बंद कराने का काम किया जा रहा है, उसी क्रम में शनिवार को टीम द्वारा वहां का निरीक्षण किया गया। जल्द ही यहां पर डलावघर बंद कराया जायेगा। इसके लिए सभी से सहयोग के लिए कहा गया है। यहां पर डलाव घर बंद कराने के बाद लोगों के बैठने के लिए बैंच आदि लगाकर सौंदर्यकरण कराने का प्रस्ताव है। जिसका कार्य जल्द शुरू कराया जायेगा। कृष्णगोपाल मित्तल ने जनहित में यह मांग पूरी कराने के लिए चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप और भाजपा नेता गौरव स्वरूप का आभार जताया है। निरीक्षण के दौरान स्थानीय निवासी भूरा कुरैशी, पवन वर्मा, इंतजार, वसीम मिर्जा, आस मोहम्मद के साथ ही अन्य उपस्थित नागरिकों द्वारा पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

Next Story