undefined

शर्मनाक-चंदन समर्थकों की लाश से सोने के जेवर और कार से सामान कर दिया गायब

19 अपै्रल की रात जानसठ रोड पर हुआ था रालोद प्रत्याशी चंदन के भाई की सफारी का एक्सीडेंट, तीन समर्थकों की हुई थी मौत

शर्मनाक-चंदन समर्थकों की लाश से सोने के जेवर और कार से सामान कर दिया गायब
X

मुजफ्फरनगर। बिजनौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे रालोद युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक चंदन सिंह चौहान के चुनाव प्रचार में काम कर रहे झांसी के दो युवकों सहित तीन लोगों की मौत हो जाने के मामले में एक अमानवीय कृत्य सामने आया है। हादसे में मारे गये युवकों की लाशों से जेवरात नौंच लिये गये और गाड़ी में रखा उनका सामान भी गायब कर दिया गया। एक मृतक युवक के पिता ने इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कराया है। वो खुद भी हतप्रभ है कि इंसान इतना कैसे गिर सकता है कि लाशों से ही सामान उड़ा ले जाये।

19 अपै्रल को पहले चरण में शामिल बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में भी मतदान हुआ। यहां पर रालोद और भाजपा गठबंधन में चुनाव मैदान में उतरे रालोद के विधायक चंदन चौहान के चुनाव प्रचार में अनेक आईटी प्रोफेशनल युवक काम कर रहे थे। पूरी टीम को एक कंपनी के जरिये प्रचार में लगाया गया था। इसी कंपनी के कर्मचारी के तौर पर झांसी से भी दो युवकों को यहां भेजा गया और उन्होंने चंदन सिंह चौहान के साथ बतौर फोटोग्राफर काम किया। 19 अपै्रल को मतदान संपन्न होने के बाद ये दोनों दोस्त एक अन्य युवक के साथ चंदन चौहान के भाई की सफारी गाड़ी संख्या एचआर06एन 0046 में सवार होकर बिजनौर से मुजफ्फरनगर आ रहे थे। जब वो देर रात नई मंडी थाना क्षेत्र के जानसठ रोड पर जीडी गोयनका स्कूल के करीब पहुंचे तो अचानक ही सर्विस रोड से हाईवे पर आई जेसीबी मशीन से सफारी की तेज टक्कर हो गई। इसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस सम्बंध में रामनारायण पुत्र मोहन निवासी ग्राम भटपुरा थाना लहचुरा जनपद झांसी ने नई मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रामनारायण ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र सतपाल अपने दोस्त अनुराग सिंह पुत्र गजेन्द्र निवासी कुमार टोली हंसारी जनपद झांसी और मुजफ्फरनगर के एकता विहार निवासी राहुल जायसवाल के साथ 19 अपै्रल को बिजनौर से मुजफ्फरनगर लौट रहा था। जेसीबी चालक ने लापरवाही से सफारी कार में टक्कर मार दी। सतपाल और अनुराग की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल राहुल की एम्स )षिकेश में उपचार के दौरान मौत हुई। रामनारायण ने पुलिस को बताया कि उनको यह सारी जानकारी उनके पुत्र के साथ काम कर रहे भारत आजाद ने दी। जब वो यहां पहुंचे तो उनको पता चला कि उनके पुत्र सतपाल के हाथ से सोने की अंगूठी और गले से सोने की चैन और अनुराग का कैमरा व पर्स तथा कैमरे के बैग में रख्ेा भारत आजाद का क्रेडिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर कार्ड और तीन अन्य क्रेडिट कार्ड गायब मिले। उनका कहना है कि सतपाल कंपनी के जरिये बिजनौर में चुनाव प्रचार में काम करने के लिए आया था। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।

Next Story