undefined

MUZAFFARNAGAR-जैन मित्र मंडल ने वहलना में लगाया नि:शुल्क नेत्र शिविर

नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 215 मरीजों की आंखों का परीक्षण करते हुए उनको चिकित्सकों के द्वारा उचित परामर्श के साथ दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई।

MUZAFFARNAGAR-जैन मित्र मंडल ने वहलना में लगाया नि:शुल्क नेत्र शिविर
X

मुजफ्फरनगर। सामाजिक संगठन जैन मित्र मंडल के द्वारा गुरूवार को ग्राम वहलना में एक नि:शुल्क नेत्र परीक्षण चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सैंकड़ों रोगियों की आंखों का परीक्षण विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा किया गया और उनको उचित परामर्श के साथ नि:शुल्क दवाईयां भी उपलब्ध कराई गई।

जैन मित्र मंडल के द्वारा वरदान नेत्र चिकित्सा संस्थान गाजियाबाद के सहयोग से गुरूवार को ग्राम वहलना में नि:शुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 215 मरीजों की आंखों का परीक्षण करते हुए उनको चिकित्सकों के द्वारा उचित परामर्श के साथ दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई। इसके साथ ही 62 रोगियों की आंखों में मोतियाबिन्द पाये जाने पर उनको नि:शुल्क आॅपरेशन के लिए भी चुना गया। वरदान नेत्र चिकित्सा सेवा संस्थान गाजियाबाद की ओर से डा. एसके शर्मा, डा. के. शर्मा व संस्थान के सचिव विजय शंकर का विशेष सहयोग रहा। शिविर में जैन मित्र मंडल की ओर से महिपाल जैन, कंवर सेन जैन, डा. हरेन्द्र कुमार जैन, डा. धीरेन्द्र कुमार, कुलदीप जैन, राजेश कुमार, वीरेन्द्र कुमार जेन, विरेन्द्र कुमार जैन, अरविन्द कुमार जैन, गुणपाल जैन, अनिल जैन, प्रमोद कुमार जैन और जेके जैन एडवोकेट का सहयोग रहा।

Next Story