undefined

एम.जी. पब्लिक स्कूल में स्व. सुरेन्द्र सिंधी की चौथी पुण्यतिथि मनाई

सतीश चन्द गोयल ने स्व. सुरेन्द्र कुमार सिंधी के योगदान को याद करते हुए उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर कहा कि बाबूजी हरबंस लाल गोयल के साथ मिलकर उन्होंने हमेशा ही कर्म को सर्वोपरि माना और उस रास्ते पर जीवन भर चले।

एम.जी. पब्लिक स्कूल में स्व. सुरेन्द्र सिंधी की चौथी पुण्यतिथि मनाई
X

मुजफ्फरनगर। एम.जी. पब्लिक स्कूल प्रांगण में विद्यालय कमेटी के पूर्व सचिव स्वर्गीय सुरेन्द्र कुमार सिंधी की चौथी पुण्यतिथि पर उनको याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।


एम.जी. पब्लिक स्कूल में शनिवार को विद्यालय कमेटी के पूर्व सचिव स्वर्गीय सुरेन्द्र कुमार सिंधी की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई। इसमें मुख्य रूप से एम.जी. चेरिटेबिल ट्रस्ट के चेयरमैन श्री सतीश चन्द गोयल, एम.जी. पब्लिक स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के कोषाध्यक्ष श्री रोहित सिंघल और प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने स्व. सुरेन्द्र कुमार सिंधी के चित्र पर माल्र्यापण करते हुए उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस अवसर पर एम.जी. चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन श्री सतीश चन्द गोयल ने अपने सम्बोधन में स्कूल के पूर्व सचिव स्व. सुरेन्द्र कुमार सिंधी के योगदान को याद करते हुए उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बाबूजी हरबंस लाल गोयल के साथ मिलकर उन्होंने हमेशा ही कर्म को सर्वोपरि माना और उस रास्ते पर जीवन भर चले। उनके जीवन से हमें भी सीखने को बहुत कुछ मिला। आज हम दिल की गहराईयों से उनका अनुसरण कर रहे हैं। वो अपने विचारों, परिश्रम और मार्गदर्शन के रूप में हमारे बीच आज भी जीवित हैं।


प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका गर्ग ने भावनाओं के साथ उनका स्मरण करते हुए कहा कि उन्होंने विद्यालय के विकास के लिए जो मार्गदर्शन किया, वो सराहनीय रहा। हम आज भी उनके जीवन संघर्ष को याद करते हुए एक परिवार के रूप में आगे बढ़ रहे हैं। विद्यालय की शिक्षिकाओं श्रीमती निर्मला वर्मा एवं श्रीमती सुषमा गर्ग द्वारा भी अपनी भावनाएं प्रकट की गईं। श्रद्धांजलि सभा में विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने स्व. सुरेन्द्र कुमार सिंधी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए नमन किया और श्रद्धांजलि दी गई।

Next Story