undefined

MUZAFFARNAGAR--नुमाइश में अश्लीलता, क्रांतिसेना ने जताया रोष

डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए की कार्यवाही की मांग, कहा-दिवाली मेले में परोसा जा रहा मीट

MUZAFFARNAGAR--नुमाइश में अश्लीलता, क्रांतिसेना ने जताया रोष
X

मुजफ्फरनगर। क्रांतिसेना ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि दिवाली मेले के नाम पर आयोजित की जा रही नुमाइश में मीट परोसा जा रहा है, इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं और मनोरंजन के नाम पर भी यहां अश्लीलता का खुला खेल चल रहा है। क्रांतिसेना ने जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन देकर इस मामले में कार्यवाही करने की मांग की है।

क्रांतिसेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी के नेतृत्व में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे और दिवाली मेले में अनियमितता तथा अश्लीलता के सााि ही धार्मिक भावना आहत करने वाले कार्य होने के आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। डीएम को दिये ज्ञापन में कहा गया है कि नुमाइश मैदान पर पिछले तीन वर्षों से दिवाली मेले के नाम पर धांधली और अनियमितता की जा रही है। इस साल चल रहे इस दिवाली मेले में हिन्दू संस्कृति का मखौल उड़ाया जा रहा है। मीट खुलेआम परोसा जा रहा है। मेले की नौटंकी में मनोरंजन के नाम पर अर्धनग्न नृत्य कराये जा रहे हैं।

क्रांतिसेना ने जिलाधिकारी से दिवाली मेले में मीट परोसे जाने की व्यवस्था को बंद कराने, मेले को उसकी समय सीमा के अंदर 26 नवम्बर को समाप्त कराने, अश्लील नृत्य बंद कराने, झूले आदि व्यवस्था को मानकों पर परखने, नुमाइश के कारण हो रही ध्वनि प्रदूषण को रोकने अवैध पार्किंग के नाम पर हो रहे शोषण को बंद कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से मनोज सैनी, प्रदेश उप प्रमुख योगेन्द्र शर्मा, मंडल अध्यक्ष चै. शक्ति सिंह, शरद कपूर, जिलाध्यक्ष आनन्द प्रकाश गोयल, देवेन्द्र चैहान सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

Next Story