undefined

जैमर लगी कार में घूम रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो को लगी गोली

पुलिस को झांसा देने के लिए लगाया गया था कार में जैमर, दो घायलों सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

जैमर लगी कार में घूम रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो को लगी गोली
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। वहीं एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश जैमर लगी कर में घूम रहे थे ताकि पुलिस इन्हें ट्रेस ना कर पाए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो फायरिंग कर भागने लगे। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए।

नई मंडी कोतवाली पुलिस की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों और से गोलियां चली, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। घायल दोनों बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया व इनके तीसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाश जैमर लगी कर में घूम रहे थे ताकि पुलिस इन्हें ट्रेस ना कर पाए। नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा के मुताबिक देर रात भोपा रोड पुल के पास चेकिंग के दौरान एक होंडा कंपनी की एस्कार्ड कार को रोकने का इशारा किया गया। तो उसमें सवार लोगों ने रफ्तार तेज कर दी पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।


घेराबंदी कर पुलिस ने गोलियां चलाई तो एक स्थान पर कार्य को रोककर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जबकि उनका तीसरा साथी भी मौके से पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपित कादिर, आबिद और शाहरुख गाजियाबाद जिले के थाना मसूरी क्षेत्र के गांव नाहल के रहने वाले हैं। इनके कब्जे से बरामद कार में जैमर लगा मिला है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पुलिस से बचने के लिए ही जैमर लगाया था ताकि उन्हें ट्रेस न किया जा सके। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिनमें सर्वाधिक 12 मुकदमे कादिर के खिलाफ हैं। इनके कब्जे से तमंचों के अलावा 18 एटीएम भी बरामद हुए हैं, जो अलग अलग स्थानों पर कारों से चोरी किए गए हैं।

Next Story