undefined

मीरापुर में दो दुकानों में चोरों ने लगाया कुंबल

क्लीनिक से लैपटाॅप और दुकान से 65 हजार रुपये की हुई चोरी, पुलिस में दी तहरीर

मीरापुर में दो दुकानों में चोरों ने लगाया कुंबल
X

मुजफ्फरनगर। मीरापुर कस्बे में क्लीनिक समेत दो दुकानों में कुंबल कर एक लैपटाप व करीब 65 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली गई। इस घटना से लोगों में रोष है।

मोहल्ला कोटला निवासी डा. अशोक कुमार का कस्बे में ही संगीत सिनेमा के सामने दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर क्लीनिक है। इसके बराबर में स्थित फूल मंडी में कस्बा निवासी विकास सैनी उर्फ बिट्टू सैनी की फूलों की आढ़त है। चोरों ने क्लीनिक व दुकान के पीछे की दीवार में कुंबल कर डा. अशोक के यहां से एक लैपटाॅप चोरी कर लिया। इसके अलावा विकास सैनी की दुकान में रखे करीब 65 हजार रुपये का कैश चोरी कर ले गए। दिन निकलने पर जानकारी मिली। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

चोरों के निशाने पर ट्यूबवैल, कीमती सामान उड़ायाः भोपा थाना क्षेत्र में किसानों की ट्यूबवेलों से चोरी की वारदातों का सिलसिला जारी हैं। गांव निरगाजनी में बुधवार रात को दो ट्यूबवेलों से कीमती सामान चोरी कर लिया गया। पूर्व प्रधान राजकुमार समेत दो किसानों की ट्यूबवेलों से अज्ञात चोरों ने चोरी की। वहीं, दिन निकलने पर वारदात की जानकारी मिली। चोरी की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दर्जनों किसानों ने पुलिस से चोरी के खुलासे की मांग की है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

Next Story