undefined

MUZAFFARNAGAR-शातिर गौकश सफेदा मुठभेड़ में घायल, साथी फरार

पिमौड़ा नहर पुलिया के पास बदमाशों से हुई पुलिस-एसओजी की मुठभेड़, अवैध असलाह बरामद, जानसठ और मंसूरपुर थानों में दर्ज मुकदमों में वांछित चल रहा था गिरफ्तार बदमाश दिलशाद उर्फ सफेदा

MUZAFFARNAGAR-शातिर गौकश सफेदा मुठभेड़ में घायल, साथी फरार
X

मुजफ्फरनगर। पिमौडा नहर की पुलिया के पास जंगल में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस से बचने के लिए भागते समय बाइक से गिरा बदमाश पुलिस की जवाबी फायरिंग में घायल हो गया, जबकि उसका साथी बाइक सहित फरार हो जाने में सफल रहा। पकड़े गये बदमाश के खिलाफ जिले के चार थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं और वो करीब दस साल से अपराध जगत में सक्रिय है। उसके खिलाफ गौ वध के मामले में कई मुकदमे दर्ज हैं, जबकि वो जानसठ और मंसूरपुर थानों में दर्ज मामलों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही उसके फरार साथी की तलाश भी शुरू कर दी है।


जनपद मुजफ्फरनगर में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत जानसठ पुलिस ने सफलता हासिल की है। थाना प्रभारी जानसठ जनक सिंह चौहान ने बताया कि 21 फरवरी की देर रात चैकिंग के दौरान थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम की पिमौड़ा नहर पुलिया के पास बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 01 शातिर चोर जोकि कई मुकदमों में वांछित अभियुक्त भी है, घायल हो गया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा। बदमाश के कब्जे से 01 तमंचा, कारतूस 315 बोर बरामद किए गए हैं। सीओ जानसठ रामाशीष यादव भी मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये थे।


सीओ श्री यादव ने बताया कि जानसठ पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली कि मोटरसाइकिल सवार 02 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में पिमौड़ा नहर पटरी से आने वाले हैं। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा पिमौड़ा नहर पटरी पर सघनतापूर्वक चैकिंग शुरु कर दी गयी थी। कुछ समय पश्चात पिमौड़ा की तरफ से 01 मोटरसाइकिल पर सवार 02 व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो अचानक से पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। मोटरसाइकिल को मोड़ते समय पीछे बैठा व्यक्ति नीचे गिर गया तथा चालक मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गया। मोटरसाइकिल से नीचे गिरा बदमाश उठकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए जंगल की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश को आत्मसमर्पण की चेतावनी देते हुए फायरिंग बंद करने के लिए कहा गया, परन्तु बदमाश पर चेतावनी का कोई असर नहीं पड़ा तथा लगातार पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करता रहा। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गयी जिसमें बदमाश घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाश दिलशाद उर्फ सफेदा पुत्र मुण्डा निवासी दक्षिणी खालापार, थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर है। बताया कि दिलशाद शातिर किस्म का अपराधी है और वो 2015 से अपराध में सक्रिय है, उसके खिलाफ जानसठ, बुढ़ाना और शहर कोतवाली सहित अन्य थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं। वो गौकशी में भी शामिल रहा है। वो जानसठ और मंसूरपुर थानों पर दर्ज मुकदमों में वांछित चल रहा था। बदमाश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक सत्यवीर सिंह, हैड कांस्टेबल अमित कुमार, कांस्टेबल अनुज कुमार और रोहित कुमार तथा एसओजी से हैड कांस्टेबल अमित तेवतिया और विक्रान्त शामिल रहे।

Next Story