undefined

MUZAFFARNAGAR-फ्लैट नम्बर-44 तक पहुंची सीओ रूपाली के क्यों ठिठक गये कदम?

सीओ मंडी और एसडीएम ने छापा मारकर पकड़ा था अनैतिक देह व्यापार का धंधा, तीन महिलाओं के साथ पकड़ा गया ग्राहक युवक पुलिस ने कोर्ट में पेश कर भेजा जेल, किराये पर फ्लैट लेकर हो रही थी जिस्म फरोशी, मालिक की पुलिस को तलाश

MUZAFFARNAGAR-फ्लैट नम्बर-44 तक पहुंची सीओ रूपाली के क्यों ठिठक गये कदम?
X

मुजफ्फरनगर। शहर की पाॅश कालोनियों में शुमार एटूजेड कालोनी के फेस टू के फ्लैट नम्बर 44 की कहानी से अभी कुछ और पर्दा उठना बाकी है। इस फ्लैट में सीओ मंडी और एसडीएम सदर के नेतृत्व में हुई छापामार कार्यवाही के दौरान अनैतिक देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया है। कई दिनों से यहां पर महिलाओं और युवकों की संदिग्ध आवाजाही को लेकर कालोनी के लोगों के द्वारा पुलिस को शिकायत की जा रही थी। पुलिस के छापे में तीन महिला और एक ग्राहक युवक दबोच लिये गये। सीओ मंडी ने इस मामले में थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। बुधवार को पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश किया जहां से उनको न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। हालांकि अभी पुलिस ने फ्लैट नम्बर 44 के दूसरे रहस्यों से पर्दा नहीं उठाया है। इस फ्लैट के मालिक के नाम तो पुलिस को मिल गये, लेकिन उन तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। पुलिस का कहना है कि मालिक की तलाश की जा रही है।


सीओ नई मंडी रूपाली राव चौधरी ने नई मंडी थाने में तहरीर देकर शहर की पाॅश और वीआईपी एटूजेड कालोनी के फेस टू के फ्लैट नम्बर 44 में अनैतिक देह व्यापार होने का पर्दाफाश किया है। सीओ मंडी की शिकायत के अनुसार उनको सूचना मिली थी कि एटूजेड कालोनी के एक फ्लैट में अनैतिक देह व्यापार हो रहा है। इसके आधार पर नई मंडी पुलिस और एंटी हयूमन ट्रैफकिंग यूनिट के प्रभारी निरीक्षक को कालोनी भेजा गया। सीओ मंडी भी फोर्स के साथ पहुंची और एसडीएम सदर परमानंद झा को भी सूचना देकर मौके पर बुला लिया गया। फ्लैट के दरवाजे पर पहुंची सीओ को अंदर से अनैतिक देह व्यापार में एक ग्राहक युवक के साथ महिलाओं की सौदेबाजी की आवाज आई। फ्लैट का दरवाजा खुलवाया गया तो अंदर एक युवक और तीन महिलाएं मौजूद मिलीं तथा तलाशी में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गयी।


सीओ मंडी रूपाली राव के अनुसार ग्राहक युवक शहर की इन्द्रा कालोनी निवासी धनराज से 2500 रुपये बरामद हुए, तो वहीं तीनों महिलाओं अंजली निवासी बडौत, निशा निवासी दिल्ली तथा रेनू निवासी मुरादाबाद से 1500-1500 रुपये और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। यह फ्लैट अंजली ने किराये पर ले रखा था और दूसरी महिलाएं उसके बुलावे पर यहां पर आई थी। पुलिस ने सभी सामान सील कर चारों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आये। मंडी एसएचओ बबलू सिंह ने बताया कि सीओ की तहरीर पर चारों के खिलाफ अनैतिक व्यापार ;निवारणद्ध अधिनियम 1956 ;सिट अधिनियम पुनःनिर्मितद्ध की धारा 3, 4 और 7 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। एसएचओ ने फ्लैट के मालिक का नाम बताने से इंकार करते हुए कहा कि अभी जांच चल रही है। महिलाओं से पूछताछ में मालिक का नाम सामने आया है, लेकिन एसएसपी के निर्देशन में अभीा उसकी तस्दीक के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। बाद में फ्लैट मालिक से भी पूछताछ की जायेगी। यदि इसमें उसकी संलिप्तता पाई गई तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जा सकती है। सीओ मंडी रूपाली राव ने बताया कि मामले की विवेचना एसएचओ बबलू सिंह वर्मा कर रहे हैं। फ्लैट मालिक की तलाश पुलिस कर रही है। नाम पूछताछ में सामने आया है। जांच के बाद खुलासा होगा। वहीं पुलिस की बयानब ाजी से फ्लैट मालिक को बचाने का संदेह भी लोगों में बन रहा है।

व्हाटसएप के जरिये ग्राहकों को भेजी जाती थी तस्वीरें, 12 स्क्रीन शाॅट सुरक्षित

मुजफ्फरनगर। सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि एटूजेड कालोनी फेस टू के फ्लैट नम्बर 44 में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे में कई ओर लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीओ के अनुसार फ्लैट बडौत की अंजली ने किराये पर ले रखा है, पकड़ी गई तीन महिलाओं में दो शादीशुदा हैं, जबकि एक महिला विधवा है।


अंजली से बरामद मोबाइल फोन में कई महिलाओं और लड़कियों की तस्वीरें मिली हैं, जो व्हाटसएप के जरिये ग्राहकों को भेजी गई थीं। उसके द्वारा सौदेबाजी के लिए वाॅइस रिकाॅर्ड कर ग्राहकों को भेजी जाती थी, फोटो के आधार पर सौदा पट जान पर ग्राहक को फ्लैट पर बुला लिया जाता था। पकड़ी गई रेनू और निशा ने पुलिस को बताया कि अंजली ही बाहर से लड़कियों-औरतों और ग्राहकों को फ्लैट पर बुलाने का काम करती थी। वो इसके बदले में महिलाओं और ग्राहकों से कमीशन भी लेती थी। सीओ ने बताया कि अंजली के मोबाइल से व्हाटसएप पर भेजे गये 12 लड़कियों के फोटो के स्क्रीन शाॅट लेकर उनको सुबूत के आधार पर पैन ड्राइव में सुरक्षित करते हुए पुलिस टीम को सौंपा गया है। अनैतिक देह व्यापार का ये पूरा धंधा व्हाटसएप चैट के जरिये चलाया जा रहा था। इसमें शामिल दूसरे लोगों तक भी पुलिस जांच के आधार पर पहुंचने का काम करेगी।

Next Story