शिवसेना ने सुशांत सिंह को बताया चरित्रहीन

सामना नेें लिखा है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद कई गुप्तेश्वरों को महाराष्ट्र द्वेष का गुप्तरोग हो गया था लेकिन अफसोस 100 दिन खुजाने के बाद भी उनके हाथ कुछ नहीं आया।

Update: 2020-10-05 07:45 GMT


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर लगातार हमलावर शिवसेना ने सामना के जरिए कहा है कि एम्स की रिपोर्ट से साफ हो चुका है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, उनकी हत्या नहीं हुई है, अब जो महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े करने वालों का वस्त्रहरण हो चुका है। सामना नेें लिखा है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद कई गुप्तेश्वरों को महाराष्ट्र द्वेष का गुप्तरोग हो गया था लेकिन अफसोस 100 दिन खुजाने के बाद भी उनके हाथ कुछ नहीं आया।

सामना में आगे लिखा है कि एम्स पर सवालिया निशान तो अंधभक्त भी नहीं उठा सकते हैं क्योंकि एम्स पर तो देश के होम मिनिस्टर को भी पूरा भरोसा है। सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु को 110 दिन हो गए है, इस दौरान मुंबई पुलिस की खूब बदनामी की गई इसलिए मुंबई पुलिस की जांच पर जिन्होंने सवाल उठाए हैं उन राजनेताओं को और चैनलों को महाराष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए, इन लोगों ने जानबूझकर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की, ये सबकुछ साजिश के तहत किया गया। इसमें लिखा गया कि एक एक्टर जो कि विफलताओं से निराश हो गया था,वो चरित्रहीन था और उसने अवसाद में आकर मादक पदार्थों का सेवन करना शुरू कर दिया और एक दिन फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर बैठा, उसकी मौत को चंद लोगों ने स्वार्थ के चलते तमाशा बना दिया इस तरह से किसी की मौत को तमाशा बनाकर खिलवाड़ करना बिल्कुल सही नहीं है।

Similar News