राहुल गांधी के खिलाफ सिक्ख समाज में रोष, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

सिख फॉर नेशन ने कांग्रेस सांसद पर लगाया समाज को अपमानित करने का आरोप, कार्यवाही की मांग

Update: 2024-09-19 11:11 GMT

मुजफ्फरनगर। सिख फॉर नेशन संगठन के द्वारा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर सार्वजनिक स्तर पर समाज को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए गुरूवार को कलेक्ट्रेट स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

सिख फॉर नेशन के पदाधिकारी सुबह कलेक्ट्रेट पहुंचे और राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप को सौंपा। इसमें कहा गया कि लोकसभा में विपक्ष के नेता कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के द्वारा जिस प्रकार विदेश में सिख समाज का निरंतर अपमान किया जा रहा है एवं उनकी राष्ट्रभक्ति पर प्रश्न चिन्ह खड़े किए जा रहे हैं वह स्थिति अत्यंत दुखद एवं सिख समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली है।

कहा कि सिख समाज अनादि काल से ही राष्ट्रभक्ति एवं देश के लिए कुर्बानियां देने के लिए जाना जाता है इनके द्वारा दिए गए विदेश में दिए गए बयान से संपूर्ण सिख समाज मे रोष व्याप्त है यह सीधा-सीधा हमारे शहीदों का अपमान किया गया है। कहा गया कि कांग्रेस अभी तक भी सन 1984 की मानसिकता से बाहर नहीं आई है एवं उनके द्वारा अपने इस चरित्र को दोबारा दोहराया जा रहा है। राष्ट्रपति से इस विषय पर संज्ञान लेकर कांग्रेस पार्टी एवं राहुल गांधी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने, कांग्रेस की राष्ट्रीय दल के रूप में मान्यता, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने की कार्रवाई की मांग की गयी। इस दौरान मुख्य रूप से अमरजीत सिंह गंभीर, मनिन्दर सिंह, गोपाल चौधरी, गुरभेष सिंह, हरिमोहन शर्मा व राजकुमार आदि मौजूद रहे। 

Similar News