आंखों में धूल झौंककर उड़ा लिया भाजपा नेता का मोबाइल फोन

जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र पाल की शिकायत पर पुलिस ने की कार्यवाही, पूर्व भाजपा नेता प्रवीण पाल गिरफ्तार

Update: 2024-09-07 10:44 GMT

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष और सभासद पति बिजेन्द्र पाल का दो दिन पूर्व चुराया गया मोबाइल फोन पुलिस ने एक पूर्व भाजपा नेता प्रवीण पाल के पास से बरामद कर लिया। फोन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही जेल भेज दिया है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के केवलपुरी निवासी बिजेन्द्र पाल भाजपा में जिला उपाध्यक्ष हैं। उनकी पत्नी कुसुमलता पाल नगरपालिका परिषद् के वार्ड संख्या 40 से मौजूदा सभासद हैं, बिजेन्द्र पाल भी पूर्व में सभासद रह चुके हैं। बिजेन्द्र पाल ने सिविल लाइन थाने में 5 सितम्बर को शिकायत दर्ज कराई थी कि वो कच्ची सड़क पुलिस चौकी के सामने स्थित पवन टैंट हाउस पर बैठे हुए थे, वहां पर कुछ अन्य लोग भी बैठे थे, इसी बीच उनका मोबाइल फोन किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

एसएचओ सिविल लाइन ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार को भाजपा नेता बिजेन्द्र पाल का चोरी मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। यह फोन प्रवीण पाल नामक आरोपी के पास से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शिकायत मिलने के बाद जांच की गई तो पवन टैंट हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी प्रवीण पाल मोबाइल फोन चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। फुटेज सामने आने के बाद आज आरोपी प्रवीण पाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, जिसमें उसके द्वारा मोबाइल फोन चोरी करने की बात स्वीकार की गई और फोन भी बरामद करा दिया गया है। एसएचओ ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। बताया गया कि आरोपी प्रवीण पाल भी पूर्व में भाजपा में रह चुका है। वर्तमान में प्रवीण का भाजपा से कोई लेना देना नहीं रहा, जबकि प्रवीण पाल खुद को भाजपा नेता के रूप में ही प्रचारित करता रहता है। 

Similar News