मंत्री कपिल देव के आवास के पास महिला से लूटी चैन

दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में दहशत, पुलिस में मचा हड़कम्प, महिला ने काफी देर किया संघर्ष

Update: 2024-10-16 11:16 GMT

मुजफ्फरनगर। शहर में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास के पास ही दिनदहाड़े शातिर बदमाशों ने एक महिला के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चैन लूट ली और फरार हो गये। चैन नहीं टूटने पर महिला ने बदमाशों से संघर्ष भी किया, लेकिन वो उनको पकड़ने में विफल रही है। सूचना पर पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया, जिसमें बदमाश भी नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला गांधीनगर में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास वाली गली में मौहल्ला पटेलनगर निवासी नीलम गुप्ता किसी कार्य से गई थी। महिला अकेली ही गली से गुजर रही थी तो इसी बीच पीछे से बाइक पर आये दो बदमाशों ने महिला पर झपट्टा मार दिया और उसके गले से सोने की चैन लूट ली। महिला ने बदमाशों के खिलाफ संघर्ष भी किया। बताया गया कि पहले झपट्टे में चैन नहीं टूटी थी। महिला ने शोर मचाया, इसके बावजूद भी बेखौफ बदमाश महिला की चैन लूटकर फरार हो गये। महिला का शोरगुल सुनकर मौके पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस में भी हड़कम्प मच गया।

एसएचओ नई मंडी इंस्पेक्टर दिनेश चन्द्र ने बताया कि पटेलनगर निवासी महिला नीलम से दो बाइक सवार बदमाश सोने की चैन झपटकर ले गये। मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश भी कैद हुए हैं। फुटेज को कब्जे में लेकर उनकी पहचान का प्रयास शुरू कर दिया गया है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उधर सीओ मंडी रूपाली राव भी मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला से घटना के सम्बंध में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि बुधवार को थानाक्षेत्र नई मण्डी में 01 महिला के साथ 02 अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा चैन स्नैचिंग की घटना कारित की गयी। घटना के सम्बन्ध में थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा घटना के शीघ्र अनावरण हेतु थाना नई मण्डी पर 03 पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

Similar News